तेंदूखेड़ा(नईदुनिया न्यूज)। जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ मारपीट कर आरोपित उसे छोड़कर भाग गए थे। नाबालिग को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया था। इस घटना की शिकायत पीड़ित के पिता ने तेंदूखेड़ा थाने में लिखित रूप से दर्ज कराई थी। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे और कह दिया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई, लेकिन नाबालिग का पिता कह रहा था कि उसके बेटे का अपरहण किया गया है और मुक्तिधाम में ले जाकर मारपीट भी की गई है। पिता भी घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पहुंचा तो उसमें घटना घटित होते मिल गई आरोपित बेटे को बाइक पर बैठाकर तेज रफ्तार से भागते हुए जा रहे हैं।

पुलिस नहीं कर रही खोजबीन :

नाबालिग लड़के के पिता का आरोप है कि पुलिस उसके बेटे के अपहरण की घटना को झूठा बता रही है जबकि घटना हकीकत में हुई है। पुलिस ने अभी तक किसी अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला भी दर्ज नहीं किया। इसकी शिकायत उसने दमोह एसपी डीआर तेनीवार से भी की है। अब नाबालिग के पिता ने एक सीसीटीवी फुटेज का वीडियो जारी किया है जिसमें उसका पुत्र दिख रहा है साथ ही वह दो युवक भी दिख रहे है जो उसे अपने साथ लेकर भाग रहे हैं। बाइक पर आगे बैठा युवक मुंह पर मास्क लगाये हैं और एक युवक पीछे बैठा है। फुटेज के अनुसार खकरिया मार्ग पर तीनों लोग एक ही बाइक पर शाम चार बजे अे आसपास भटरिया मार्ग के लिये निकले हैं। घटना कैमरे में कैद होने के बाद नाबलिग लड़के के पिता ने आरोप लगाया हैं कि पुलिस उसके बेटे के साथ हुई घटना को मजाक समझ रही है और उन लोगो की खोजबीन नहीं कर रही जो उसके बेटे को अपने साथ लेकर गये और मारपीट की।

आमरण अनशन पर बैठेगा पिता :

रविवार को नाबलिग के अपहरण की घटना घटित हुई थी और सोमवार को यह मामला उजागर हुआ था। बाइक सवार नकाबपोस ने बेटे से मारपीट की है। पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई न करने के चलते पिता आज से भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों के साथ गल्ला मंडी मैदान में आमरण अनशन पर बैठ रहा है।

पूरे मामले में तेंदूखेड़ा टीआइ बीएल चौधरी का कहना है कि घटना रविवार की है। घटना में बाइक पर बैठने वाले दो युवा है और उनके साथ नाबलिग बैठा हुआ है। उसे किस कारण से ले गए या वह खुद गया है यह जांच का विषय है। साथ ही जो आवेदन मिला है उसमें झलोन गांव के आधा सैकड़ा ग्रामीणों के नाम लिखे हैं इसलिये अब मामले की जांच कराई जाएगी और उसके बाद जो तथ्य निकल कर आते हैं उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close