तेंदूखेड़ा(नईदुनिया न्यूज)। दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन, नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष रंजिता गौरव पटैल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा, जबेरा पूर्व विधायक सहित अन्य नेताओं का तेंदूखेड़ा आगमन हुआ। इनके आगमन पर नगर के कांग्रेसी नेताओं ने बड़े जोश के साथ सभी का स्वागत किया गया।

इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी द्वारा पदों पर नियुक्त किये गये हैं और लगातार क्षेत्र की सेवाये करेंगे। इसी बीच तेंदूखेड़ा जनपद पंचायत नवनिर्वाचित अध्यक्ष तुलाराम यादव, जनपद सदस्य संतोष पाल भी कार्यक्रम में पहुंचे। जिला पंचायत अध्यक्ष रंजिता पटैल के साथ उनके पति गौरव पटैल भी पहुंचे जिन्होंने कहा कि कांग्रेस से मेरी पत्नी मिला अध्यक्ष बनी है और अब 24 घंटे समस्याओं के निराकरण के लिये में दमोह में उपलब्ध रहूंगा। इसलिये बिना संकोच के समस्या आने पर क्षेत्र के लोग मुझसे मिल सकते है साथ ही उन्होने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में सचिव, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मनमानी करती हैं तो उस पर तत्काल कार्रवाई होगी कांग्रेस कार्यकाल में मनमानी पर पूरी तरह अंकुश लगेगा।

दमोह विधायक अजय टण्डन ने कहा कि मैं दमोह का विधायक हूं मगर तेंदूखेड़ा नगर और ग्रामीण क्षेत्र की जनता की हमेशा समस्याओं का निराकरण करता रहूंगा। मेरे साथ जिला पंचायत अध्यक्ष और अब नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों पर कांग्रेस की सरकार बैठी हैं जो केवल जनहित के कार्य करेगी। कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि आगामी समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जिला में जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस का हैं नगर पालिका पर भी कांग्रेस अध्यक्ष, उपाध्यक्ष बैठ गये हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का विधायक बनाना है। ग्राम पंचायतो में भी कांग्रेस समर्थक सरपंच जीते है इसलिये सभी कांग्रेसी एक होकर जनता की सेवा करेगें। इस दौरान पूर्व विधायक प्रताप सींग सभी पदाधिकारियों नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष, दमोह विधायक का स्वागत किया और उन्होंने नगर में जीते पार्षदो से कहा कि जीत के बाद जनता के हितों के लिये कार्य करे।

गोशाला में किया गया पौधारोपण : स्वागत समारोह के बाद सभी जनप्रतिधि गौशाला पहुंचे और वहां पर पौधारोपण किया गया। गौशाला कमेटी ने जिला अध्यक्ष रंजिता पटैल पति गौरव पटैल, दमोह विधायक अजय टण्डन, कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा, पूर्व विधायक प्रताप सींग, जिला पंचायत सदस्य रजनी ठाकुर का गौशाला कमेटी अध्यक्ष संजय जैन, कोषाध्यक्ष ऋषभ सिंघई, विवेक जैन, सांगा सरपंच नितिन जैन के अलावा दर्जनो जैन समाज के लोगो ने सभी का सम्मान किया। जिसके बाद जनप्रतिनिधियों ने गौशाला परिषद का निरीक्षण भी किया। कांग्रेस जनप्रतिनिधियों के स्वागत में तेन्दूखेड़ा नगर और ग्रामीण क्षेत्र से आये कांग्रेसी नेताओ में रामकुमार साहू, मदन नामदेव, इमरत यादव, समनापुर सरपंच द्वारका ठाकुर, धनगोर सरपंच संतोष पाल, जनपद सदस्य जमुना यादव, ओपी अवस्थी, खमरिया सरपंच देशराज लोधी, पूर्व जनपद अध्यक्ष भूपत लोधी, राघवेंद्र लोधी, दीपक कटारे, राजकुमार लोधी, बलराम यादव के अलावा सैकड़ो काग्रेंसी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close