Damoh Crime News: तेंदूखेड़ा(नईदुनिया न्यूज)। जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत एक नाबालिग के अपहरण की घटना का मामला सामने आया है। आरोपितों ने बालक का अपहरण करने के बाद उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और छोड़कर भाग गए। पीड़ित ने घर पहुंचकर स्वजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने पुलिस में आवेदन दिया है और पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है जिसकी जानकारी सोमवार की सुबह लगी। आरोपितों ने बालक से मारपीट के दौरान कहा कि विवाद तुम्हारे पिता का है, लेकिन सजा तुम्हें मिल रही है। आरोपित नाबालिग को छोड़कर भाग गए तब उसने घर पहुंचकर अपनी मां को पूरी घटना बताई। महिला ने इसकी जानकारी उसके पति को दी और बाद में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर इलाज कराया जहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया है।

जानिये पूरा मामला

पीड़ित बालक नगर के वार्ड 12 का निवासी है उसके पिता रविवार को जबलपुर गए थे। 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ मैच खेलने वार्ड 11 गया था। यहां सभी लोग मैच खेल रहे थे इसी दौरान दो नकाबपोश युवक आए और उसे उठाकर मुक्तिधाम में ले गए जहां उसके साथ मारपीट की और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। आरोपित जाते-जाते बालक से कह गए कि अपने पिता को समझा लेना। अपह्त बालक के पिता ने बताया कि घटना के समय वह तेंदूखेड़ा में नही थे उनका बेटा बहुत ही सीधा है। पिता ने बताया कि वह एक संगठन में प्रतिनिधि है और किसी से कोई बुराई भी नहीं है। कुछ दिन पूर्व झलौन गांव के कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ अनर्गल बातें की थी इसलिए मुझे उन लोगों पर संदेह है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। जबकि मेरे पुत्र के शरीर में कई जगह पाइप से मारपीट के निशान हैं। पिता ने बताया कि वह अपने बेटे को दो हजार रुपये देकर गया था आरोपित वह भी छुड़ा ले गए। तेंदूखेड़ा थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी ने बताया घटना जिस जगह की बताई जा रही है वहां एक मुस्लिम समाज की दुकान है और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। वहां की सूक्ष्मता से जांच की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला हालांकि जांच चल रही है।

एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा पर किया हमला

जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत स्कूल जा रही एक छात्रा पर सिरफिरे युवक ने डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा के सिर में गंभीर चोटे आई और आरोपित भाग निकला। सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को पथरिया अस्पताल पहुंचाया वहां से इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। छात्रा ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पथरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक कक्षा 11वीं की छात्रा से एक तरफा प्यार करता था। छात्रा ने बताया कि करीब तीन महीने से गांव का युवक उसे परेशान कर रहा है, लेकिन मैने आज तक उसके सवाल का जवाब नहीं दिया। सोमवार को जब वह स्कूल जा रही थी तभी उसने रास्ते में रोक लिया और खेत में ले जाने लगा। इसलिए वह अपने आपको बचाते हुए भागी तभी उसने सिर पर डंडे से हमला कर दिया। छात्रा का कहना है कि उसने पहले भी गांव के सरपंच से आरोपित आशीष प्रजापति की शिकायत की थी और बताया था कि आशीष उसके साथ आए दिन छेड़छाड़ करता है। तब उसके स्वजनों ने कहा था कि वह समझा देंगे कभी दोबारा शिकायत नहीं मिलेगी, लेकिन सोमवार को उसने पुनः छेड़छाड़ करते हुए डंडे से हमला कर दिया। छात्रा ने महिला थाने में युवक की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की बात कही है।

MP News: बुरहानपुर के नेपानगर में अतिक्रमणकारियों ने लूटी वन अमले की 15 से ज्यादा बंदूकें

Indore Crime News: कुंवारी समझ फेसबुक पर जिससे करता था अश्लील चैटिंग वह पत्नी निकली

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close