तेंदूखेड़ा। नरेश पाल और गोविंद पटेल की हत्या के आरोपितों को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया और उन्हें घटना स्थल पर लेकर गई। जहां नदी में फै के गए नरेश के शव को खोजा, लेकि न उसका शव अभी बरामद नहीं हुआ। जिस बाइक से नरेश की हत्या कर उसके शव को बांधकर फै का गया था वह गोविंद पटेल की बाइक थी उसकी नंबर प्लेट बस पुलिस को मिल सकी क्योंकि उसे आरोपितों ने नदी के पास छिपा दिया था। गौरतलब हो कि नौ अगस्त से लापता नरेश और गोविंद की हत्या कर उनके शव बामनी नदी में फै के गए थे जिसका खुलासा पुलिस ने 34 दिन बाद रविवार को कर दिया इसके बाद आरोपितों को जेल भेजा गया था जहां से पुलिस ने पूछतांछ करने आरोपितों को रिमांड पर लिया था।

तेज बारिश में बह गया नरेश का शव

सभी आठों आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद निश्चिंत होकर घूम रहे थे उन्हें इस बात का अंदाजा था कि पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर पाएगी, लेकि न तेंदूखेड़ा एसडीओपी को सुराग मिला और उन्होंने न के वल हत्याकांड का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार कि या बल्कि गोविंद पटेल का कंकाल भी मिल गया, लेकि न नरेश पाल का शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया। दरअसल दोनों दोस्त नौ अगस्त को सुनाई गांव गए थे। जहां गोविंद अपनी प्रेमिका का विवाह रोकने मोहन आदिवासी से मिलने गया था। जहां विवाद होने पर मोहन ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर शव नदी में फै क दिए थे। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि गोविंद की तरह नरेश का शव भी पानी में उतर आया था। इसके पहले कि वे शव को रात में कहीं छिपाते तेज बारिश शुरू हो गई और लगातार होती रही जिससे शव बह गया।

फु लर के पास व्यारमा नदी में मिलती है बामनदेही नदी

बामनदेही नदी में दोनों के शव फै के गए थे और यह नदी आगे चलकर फु लर गांव के पास व्यारमा नदी में मिल जाती है। इसके बाद नदी कु लुआ, दिनारी, राजघाट होकर गैसाबाद निकल जाती है।

बम्होरी गांव निवासी नरेश पाल का शव न मिलने से उसके स्वजन काफी परेशान हैं क्योंकि उसके साथी गोविंद का भी सिर्फ कंकाल पुलिस को मिला है। नरेश के भाई रामसिंह ने बताया कि जब तक उसके भाई का शव नहीं मिल जाता उसे चैन नहीं मिलेगा इसलिए पुलिस उसके भाई के शव की खोज करे।

इस पूरे मामले में तेंदूखेड़ा एसडीओपी अशोक चौरसिया ने बताया कि आरोपितों ने नरेश के शव के बहने की पुष्टि की है जिसकी लगातार पुलिस खोज कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020