तेंदूखेड़ा नईदुनिया न्यूज।

मुख्यालय से पांच कि मी दूर सागर- रहली स्टेट हाईवे 15 पर मंगलवार की रात एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप सड़क छोड़ पेड़ों को उखाड़ते हुए खाई में जा पहुंचा। इस घटना में पिकअप वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक, परिचालक मौके से भाग निकले। राहगीरों द्वारा बताया गया कि पिकअप क्रमांक आरजे 50 जीबी 1000 तेंदूखेड़ा से सागर की ओर जा रहा था। जैसे ही पिकअप बम्हौरी के घाट पर पहुंचा अनियंत्रित होकर सड़क कि नारे लगे दो बड़े पेड़ों को उखाड़ते हुई खाई में चला गया। रात अधिक होने के कारण कि सी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। सुबह स्थानीय लोगों ने पिकअप को क्षतिग्रस्त हालत में देखा और इन पेड़ों को उखड़ा हुआ देखा मौके पर चालक, परिचालक कोई नहीं था। पिकअप वाहन राजस्थान पासिंग है वह तेंदूखेड़ा से सागर, रहली मार्ग की ओर जा रहा था। क्षतिग्रस्त वाहन को देखकर लगता है कि चालक काफी तेज रफ्तार में था और जब पिकअप अनियंत्रित हुई तो चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। राहगीरों का कहना है कि इस वाहन में मौजूद लोग कंबल बेचने वाले लगते हैं क्योंकि घटनास्थल पर उन लोगों के बर्तन और अन्य सामग्री पड़ी मिली है। हादसे में यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर इस वाहन में कि तने लोग सवार थे और कि तने लोगों की चोटें आई है क्योंकि इस घटना की जानकारी ना तो पुलिस को है और ना ही स्वास्थ्य विभाग के पास। कि सी ने पुलिस को सूचित नहीं कि या और स्वास्थ्य कें द्र में कोई इलाज कराने नहीं पहुंचा। हालांकि बाद में राहगीरों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया।

सीसी रोड और नाली के निर्माण के लिए दिया गया ज्ञापन

हटा। बुधवार को सीसी रोड और नाली निर्माण की मांग को लेकर एक ज्ञापन दिया गया है। नगर की सीसी रोड और मुख्य मार्ग को प्रोजेक्ट उदय कंपनी के द्वारा पाइप लाइन बिछानेे के लिए खोद दिया है। जिससे नगर के लोगों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कु छ वार्डों में नगर पालिका द्वारा सीसी रोड व नाली निर्माण न करने कारण लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

इसी समस्या को लेकर नायब तहसीलदार नीलू बागरी को ज्ञापन दिया गया है। ज्ञापन में बताया गया कि आजाद वार्ड व मां कलेही माता मंदिर के पास पीएम आवास योजनाा के मकानों का निर्माण हो चुका है, लेकि न अभी तक नगर पालिका द्वारा पानी के निकासी के लिए नाली का निर्माण व सीसी सड़क निर्माण नहीं कि या। जिससे वहां रहने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस