दमोह। कै बिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त मप्र वेयर हाउसिंग एंड लॉजिस्टिग कॉर्पोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह के स्वागत जुलूस के दौरान उनपर स्याई फेंकने का प्रयास करने वालों व उनका सहयोग कर वीडियो बनाने वाले को जिला सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है।

अधिवक्ता मनीष नगाइच ने बताया कि श्री सिंह के स्वागत जुलूस के दौरान जिन दो युवाओं धगपाल सिंह और सुनील सिंह ने विरोध स्वरुप स्याही फेंकने का प्रयास कि या था, उन्हें सेशन कोर्ट ने निजी मुचलके पर जमानत देते हुए रिहा करने का आदेश जारी कि या है। अधिवक्ता श्री नगाइच ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दोनों युवाओं के खिलाफ धारा 353, 336, 504, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कि या था।

इन धाराओं में सबसे प्रमुख धारा 353 थी, जो शासकीय कार्य में बाधा की धारा होती है। उन्होंने बताया कि उन्होंने न्यायाधीश के समक्ष तर्क दिया कि कि सी जननेता के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करना शासकीय कार्य में बाधा का अपराध नहीं हो सकता। उनके तर्क से सहमत होते हुए सत्र न्यायालय ने आरोपितों को जमानत पर रिहा कि ये जाने का आदेश पारित कि या है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपित गीतेश अठ्या को भी न्यायालय ने जमानत दे दी है।

महिला के घर से जब्त की अवैध शराब

नरसिंहगढ़। देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ में आबकारी विभाग व नरसिंहगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने तुल्लू झिरिया के समीप एक महिला के घर से तीन लीटर अवैध कच्ची शराब पकड़ी है।

चौकी प्रभारी गणेश दुबे ने बताया कि नरसिंहगढ़ के तुलु झिरिया मोहल्ले में इमली के पास संध्या कु चबंदिया 30 के घर से तीन लीटर कच्ची शराब और आठ क्विंटल महुआ लहान बरामद कि या है। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्त के तहत मामला दर्ज कि या है। कार्‌रवाई के दौरान आबकारी विभाग के मधुसूदन दीवान, सुरेश गौंड के साथ नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी गणेश दुबे, एएसआई बीएम चौबे, आरक्षक तुलसीराम पटेल, राके श, कु लदीप का प्रमुख सहयोग रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags