- दमोह-जबलपुर मार्ग में गड्ढों के कारण प्रतिदिन हो रहे हादसे।

सिंग्रामपुर नईदुनिया न्यूज।

दमोह- जबलपुर स्टेट हाइवे पर प्रतिदिन सड़क हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। दरअसल इस स्टेट हाइवे पर सड़क में गड्ढे ही गड्ढे हो गए हैं जिस कारण से वाहन दुर्घटनाएं ब़ढ़ती जा रही हैं। गुरुवार की रात सिंग्रामपुर में सतघटियों के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क छोड़ खाई में जा घुसी और पेड़ से टकरा गई। घटना में कि तने लोग घायल हुए इसकी कि सी को जानकारी नहीं है क्योंकि वाहन में सवार लोग घटना स्थल से चले गए। पिछले 15 दिनों के अंदर यह दूसरा सड़क हादसा है इसके पहले भी एक कार सड़क से उतरकर पेड़ों से टकरा गई गई थी। सड़क जर्जर होने के कारण स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

उनका कहना है धबालेन सतघटिया की सड़क खस्ताहाल होने के कारण बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे गड्ढों में गिरते ही वाहन अनियंत्रित हो जाते हैं या फिर गड्ढों को बचाने में हादसे होते हैं। गुरुवार की रात कार क्रमांक एमपी 20 सीएफ 9124 गड्ढों को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर जंगल के पेड़ से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि कार का बोनट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

मरीजों की निश्शुल्क जांच कर दवा का हुआ वितरण

कु म्हारी। ग्राम पंचायत कु लुवा में आयुष विभाग और एकीकृत प्राथमिक स्वास्थ्य कें द्र कु म्हारी के द्वारा निश्शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कि या गया।

जिसमें डॉ मनीष पालीवाल आयुर्वेदिक चिकि त्सा अधिकारी, गिरनाली लाल, दमयंती मुडा व जीवन लाल के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 112 मरीजों की जांच कर उन्हे दवा का वितरण कि या।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags