तेंदूखेड़ा नईदुनिया न्यूज।

मंगलवार दोपहर तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क पर चल रहे एक मैजिक वाहन में अचानक से आग लग गई। देखते ही पूरा वाहन आग की चपेट में आ गया जिससे वाहन के अंदर बैठे लोग कि सी तरह बाहर निकले। राहगीरों ने आगजनी की सूचना तारादेही पुलिस को दी और पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित कि या। जब तक फायर बिग्रेड वाहन पहुंचा तब तक पूरा वाहन जलकर खाक हो गया था और उसमें रखी सामग्री भी जल चुकी थी। गनीमत यह रही कि सवारियों को कु छ नहीं हुआ।

घटना समनापुर और जामुन गांव के बीच भदभदा नाले के समीप की है। जहां देवरी से एक टाटा मैजिक वाहन आ रहा था जिसमें स्टील के बर्तन के साथ प्लास्टिक की सामग्री रखी हुई थी। वाहन में बैठे लोग जामुन गांव में चल रहे यज्ञ में शामिल होने जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे जब मैजिक वाहन नाले के समीप पहुंचा तो अचानक बैटरी शाट हो गई और वाहन में आग लग गई। आग की जानकारी लगते ही समनापुर सरपंच पति संदीप जैन, कांग्रेसी नेता नोनेलाल यादव अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और बाद में उन्होंने तारादेही पुलिस के साथ फायरबिग्रेड को सूचना दी। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास कि या, लेकि न तब तक वाहन और उसमें रखी सामग्री जल चुकी थी।

नोनेलाल यादव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जिस वाहन में आग लगी थी वह जामुन गांव में चल रहे यज्ञ में शामिल होने जा र हा था। वाहन में आग लगते ही पूरी सामग्री जलकर खाक हो गई गनीमत रही कि वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति सुरक्षति बच गए। वाहन चालक ने थाना प्रभारी को बताया कि मैजिक की बैटरी शाट होने से आग लग गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags