दमोह, नरसिंहगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और एक के बाद हत्याओं का ग्राफ भी बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार की शाम देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ में दिनदहाड़े बेटियों के सामने 56 वर्षीय एक अधेड़ को तीन नकाबपोश आरोपितों ने गोली मार दी। घायल पिता को तत्काल इलाज के लिए निजी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को शवग्रह में रखवा दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है। एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पहुंची और साक्ष्य एकि त्रत कि ए। बाइक सवार गोली चलाकर इतनी तेजी से भागे कि कोई उन्हे देख भी नहीं सका। बताया गया है कि वह दमोह की ओर भागे हैं हालांकि उनके सीसीटीवी फु टेज जरुर मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस नकाबपोश आरोपितों की तलाश में जुटी है।

जानकाराी के अनुसार देहात थाने के नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत बाजार के समीप रहने वाले परम पिता बीरबल रजक 56 मंगलवार शाम चार बजे अपने अपनी दो बेटियों काजल और मोनू के साथ घर के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी तीन नकाबपोश बाइक से वहां पहुंचे और उन्होंने परम को गोली मार दी। गोली लगने के साथ ही परम जमीन पर गिर पड़ा और बेटियां चिल्लाने लगी आरोपित वहां से भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी एकि त्रत हो गए और घायल के भतीजे की कार से उसे लेकर जिला अस्पताल आए। घायल के सीने में काफी छर्‌रे लगे हुए थे और खून बंद ही नहीं हो रहा था अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देहात थाना टीआई दीपक खत्री और चौकी प्रभारी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतक परम रजक की बेटी काजल रजक ने बताया कि वह अपनी बहन मोनू और पिता के साथ बैठी थी। तभी तीन बाइक सवार आए जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे उन्होंने पिता को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी की मौत पांच साल पहले हो गई थी और उसकी दो बेटियां हैं पिता की मौत के बाद दोनों बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है।

देहात थाना टीआई दीपक खत्री ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात नकाबपोशों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है बुधवार को पोस्टमार्टम करने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags