घटेरा। जबेरा विधानसभा के पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी के द्वारा बुधवार को ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएं सुनी और मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। पूर्व विधायक के द्वारा घटेरा, बनवार, परस्वाहा, घुटकु आं, पटना मानगढ़ सहित अन्य गांव में ग्रामीणों से उनकी समस्याएं जानी और शीघ्र ही अधिकारियों से कहकर समस्या हल करने का आश्वासन दिया। वहीं ईद पर्व पर मुस्लिम भाइयों से मुलाकात कर उन्हे मुबारकबाद दी। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह, के शव राय, कल्लू खान सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एसपी को आवेदन देकर चोरों को पकड़ने लगाई गुहार

बनवार। जबेरा में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जबेरा में हुई विगत वर्षों में दर्जनों चोरी की वारदातों के सुराग पुलिस नहीं लगा पाई। जबेरा से शेलेंद्र तिवारी, विनोद कु मार झरिया के घर 24जून की सुबह आठ बजे चोरी की घटना घटित हुई थी। जिसमें सोना, चांदी व नगदी पर अज्ञात चोरों द्वारा हाथ साफ कि या गया था। करीब पचास हजार रुपए की चोरी की घटना घटित हुई थी। दूसरी चोरी की वारदात शैलेंद्र कु मार तिवारी के घर पर 22 जून को हुई थरी। जिसमें सोना, चांदी के जेवर सहित 40 हजार रुपए नगद चोरी हुए थे। इसकी रिपोर्ट तत्काल में पुलिस थाने में की गई थी, लेकि न अभी भी आरोपित नहीं पकड़े गए। जिससे पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर अज्ञात चोरों को पकड़ने की मांग की है।

कोरोना वैक्सीन लगवाने उमड़ रही भारी भीड

कुम्हारी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत गुरुवार को टीकाकरण किया गया जहां भारी भीड़ देखी गई। इसके अलावा आसपास के सेंटरों में भी यही नजारा था। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुम्हारी के लिए 250 डोज, देवरी रतन के लिए 100, पटेरिया के लिए 100, सलैया के लिए 150 व हिनौती केंद्र के लिए 150 डोज दिए गए हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में टीका लगवाने के लिए आए लोगों को पुलिस की मौजूदगी में वैक्सीन लगाई गई। यहां एएनएम नीरजा बधान द्वारा कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags