Damoh News: दमोह(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरेना तालाब के समीप एक यात्री का सुधार कार्य चल रहा था, इसी दौरान बस के ब्रेक फेल होने से बस आगे बड़ गई और तालाब में आधी जाकर लटक गई। यह हादसा दिसने भी देखा वह दंग रह गया, क्योंकि बस का आधा हिस्सा तालाब में झूल रहा था और आधा सड़क पर था। इसके बाद क्रेन की सहायता से बस को तालाब से निकाला गया। गनीमत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय मुख्य रास्ते से कोई निकल नहीं रहा था अन्यथा बड़ी घटना भी हो सकती थी।

टल गया बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार पुरैना तालाब के पास बसों का सुधार कार्य किया जाता है। इसी स्थान पर एक यात्री बस की बाडी तैयार कर उसपर रंग-रोगन का कार्य चलना था। शाम करीब चार बजे बस चालक राजू ठाकुर ने बस को स्टार्ट किया तो उसका ब्रेक का प्रेशर पाइप फट गया। जिससे बस तेज रफ्तार के साथ सीधे आगे बढ़ गई और सीधे मुख्य सड़क को पार करते हुए तालाब के अंदर तक चली गई। जिससे बस के आगे का हिस्सा तालाब के अंदर लटक गया, वहीं पीछे का हिस्सा तालाब की मेड़ में फंस गया। जिससे बस आगे नहीं बढ़ पाई। जिस समय यह हादसा हुआ उसी समय वहां संचालित स्कूल की छुट्टी हुई थी और बहुत से छात्र साइकिल से निकल रहे थे। जिस समय बस आगे बड़ी छात्र कुछ दूर थे जिससे उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ।

हिंदूवादी संगठनों ने निकाली शव यात्रा

मतांतरण मामले के तहत दर्ज मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से हिंदू संगठन नाराज हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार शाम उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए शव यात्रा निकाली और आरोपितों व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर अस्पताल चौराहे पर पुतला जलाया। हिंदू जागरण मंच के नित्या प्यासी ने बताया कि मिशनरी संस्थान के जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उन्हें अभी तक पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। बता दें दो अलग-अलग मतांतरण से जुड़े मामलों में 18 लोगों को आरोपित बनाया गया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया। इसलिए वह इस तरह से विरोध प्रदर्शन करते हुए मतांतरण के आरोपितों को संरक्षण देने वालों और प्रशासन के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में हिंदूवादी संगठन के सदस्यों की मौजूदगी रही।

MP News: बुरहानपुर के नेपानगर में अतिक्रमणकारियों ने लूटी वन अमले की 15 से ज्यादा बंदूकें

Indore Crime News: कुंवारी समझ फेसबुक पर जिससे करता था अश्लील चैटिंग वह पत्नी निकली

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close