दमोह(नईदुनिया प्रतिनिधि)। बांदकपुर चौकी अंतर्गत आने वाली पिपरिया साहनी ग्राम पंचायत में सरपंच पद की प्रत्याशी कुसुम बाई बहादुर विश्वकर्मा के भाई इमरत विश्वकर्मा पर पूर्व सरपंच भारत सिंह, लक्ष्‌मण और अन्य साथियों ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। परिवार के लोग बांदकपुर चौकी में रिपोर्ट करने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। गुस्साए स्वजन सोमवार की रात दर्जनों ग्रामीणों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मामले की शिकायत की। एसपी डीआर तेनीवार के निर्देश पर कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ग्रामीण नन्नाू आदिवासी ने बताया सरपंच प्रत्याशी के भाई बांदकपुर से अपनी बाइक से गांव जा रहे थे वह भी उन्हें रास्ते में मिला तो उनके साथ बाइक पर बैठ गया। कुछ दूर जाने के बाद आरोपितों ने रास्ता रोका और इमरत सिंह पर हमला कर दिया। साथ उसे भी पीटा और उसे जातिगत अपमानित भी किया अपनी जान बचाकर वह भागा। घायल इमरत सिंह के भाई सरपंच प्रत्याशी पति बहादुर विश्वकर्मा ने बताया कि भारत सिंह पहले सरपंच रह चुके हैं और इस बार भी उनकी स्थिति अच्दी नहीं हैंइसलिए बौखलाहट में आकर उन्होंने उनके भाई पर हमला किया। कोतवाली में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की भी मौजूदगी रही।

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

दमोह। देहात थाना के पालर गांव में सोमवार की रात फसल की रखवाली करने वाले युवक का शव फंदे से लटकता मिला सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द किया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक खरगराम पुत्र हरीराम पटेल 34 वर्ष निवासी खजरी का शव पालर गांव के खेत में फंदे से लटकता मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत

दमोह। पथरिया फाटक से निकली रेलवे लाइन से गुजर रही ट्रेन की की टक्कर से मंगलवार की सुबह एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक चैतन्य पुत्र सुरेश वाधवा 23 वर्ष निवासी मागंज वार्ड दो पथरिया फाटक ओवर ब्रिज से निकली रेलवे लाइन से गुजर रहा था इसी दौरान किसी ट्रेन से वह टकरा गया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close