Damoh Newsदमोह नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले में लूट की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है गुरूवार की दोपहर बिजली विभाग के रिटायर्ट कर्मचारी की आंखों में मिर्ची मारकर तीन लाख रुपये की लूट की घटना घटित हुई है। घटना देहात थाना की विजय नगर कालोनी में हुई है भागते समय दो आरोपितों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया जबकि तीसरा आरोपित रुपयों से भरा बैग लेकर भागने में कामयाब हो गया। सूचना मिलते ही देहात थाना और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से जानकारी लेने के बाद पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

पीढ़ित ईश्वदास पटैल 64 वर्ष ने बताया कि वह विवेकानंद नगर में रहते हैं और गुरूवार की दोपहर राय चौराहा के समीप यूनियन बैंक आफ इंडिया से तीन लाख रुपये निकालकर अपने दामाद के पास विजय नगर आ रहे थे। कालोनी के अंदर प्रवेश करते ही तीन बाइक सवार युवकों ने उन्हे रोका और आंख में मिर्ची मार दी और तीन लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने लगे। उन्होंने चिल्लानाशुरू किया तो कालोनी के लोगों ने दो युवकों को पकड़ लिया जबकि उनका तीसरासाथी तीन लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग गया उसके अंदर चैक बुक भी रखी थी। पकड़े गए आरोपितों के पास से एक चाकू भी बरामद किया है और एक बाइक भी मौके पर पकड़ी गई है वहीं तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। सूचना मिलते ही देहात थाना और कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत पुलिस बल के साथमौके पर पहंुचे और पीड़ित से जानकारी लेने के बाद तीसरे आरोपित को पकड़ने

की बात कही है। पुलिस दोनों पकड़े गए युवकों को अपने साथ ले गई है और तीसरे आरोपित के बारे में जानकरी ली जा रही है। दिन दहाड़े घटित हुई घटना दमोह पुलिस की सर्तकता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। क्योंकि कुछ महीने पहले ही एक किसान से तीन गुल्ली चौराहे के समीप करीब दो लाख रुपये की लूट की घटना दिन दहाड़े हुई थी इस घटना के आरोपित और अन्य लूट की घटनाओं के आरोपित अभी तक नहीं पकड़े गए और एक बार फिर लूट की घटना घटित हो गई।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close