दमोह(नईदुनिया प्रतिनिधि)। हिंडोरिया थाना के कादीपुर गांव में बुधवार की रात दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ जिसमें कुल्हाड़ी से हमला किया गया। इस विवाद में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए जिन्हे डायल 100 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। एक पक्ष का आरोप है कि शराब के नशे में यह हमला किया गया है। कुल्हाड़ी और लाठियों से एक परिवार के दो सगे भाइयों और चाचा पर जानलेवा हमला किया गया।

घायल जागेश्वर पुत्र घनश्याम पटैल 35 ने बताया कि बुधवार की रात करीब 12 बजे कमलेश पटैल शराब के नशे में आया और उस पर हमला कर दिया। तभी परिवार के खेमचंद, देवेंद्र पटेल भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बीच बचाव किया तो कमलेश के साथ चेतराम पटेल ने भी कुल्हाड़ी और लाठी से हमला कर दिया। घटना की सूचना डायल 100 को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हिंडोरिया स्वास्थ्य केंद्र लाया गया वहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं दूसरे पक्ष से चेतराम पटेल 30 और कमलेश पटेल 28 को भी चोट आने पर हिंडोरिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। पुलिस ने घायलों के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दूल्हा-दुल्हन को लेकर जा रही बोलेरो और ट्रक में टक्कर, आठ घायल

जिले के बटियाढ़ थाना अंतर्गत बिपतपुरा के पास गुरूवार दोपहर एक ट्रक का टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर सामने आ रही बोलेरो से टकरा गया। इस बोलेरो में दूल्हा, दुल्हन समेत करीब आठ लोग सवार थे जो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में दूल्हा, दुल्हन को गंभीर चोट नहीं आई वे सुरक्षित हैं। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार गौंड़ परिवार के लोग अपने बेटे धर्मेंद्र के विवाह के बाद उसकी दुल्हन को साथ लेकर दिवाले पर हाथ लगवाने घनश्यामपुरा गांव से गोलापट्टी बोलेरो में सवार होकर जा रहे थे। दमोह-छतरपुर मार्ग बटियागढ़ थाना के बिपतपुरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक का अगला पहिया फट गया जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और सामने आ रही बोलेरो से टकरा गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close