दमोह(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतवाली थाना क्षेत्र के धरमपुरा में रहने वाले कल्लू राय के मकान में सोम-मंगल की रात अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। जिसमें लाखों रुपये की सामग्री जलकर खाक हो गई। जब तक फायर बिग्रेड वाहन आग पर काबू पाता तब तक पूरे घर में आग फैल चुकी थी जिससे पूरी गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी अनुसार रात करीब तीन बजे घर से आग की लपटें उठती देखी गई जिसके बाद पड़ोसियों ने कल्लू राय के घर के लोगों को सूचित किया और तत्काल ही फायर बिग्रेड वाहन और पुलिस को सूचित किया लेकिन फायर बिग्रेड वाहन को पहुंचने में देर लग रही थी जिससे स्थानीय लोगों ने टैंकर व अन्य साधनों से आग को बुझाने का प्रयास किया तब तक पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। घर में मवेशी भी बंधे थे जिन्हे तत्काल ही सुरिक्षत बाहर निकाला गया। श्री राय के बताए अनुसार सोने, चांदी के जेवरात और गृहस्थी की सामग्री को मिलाकर करीब 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

युवा मोर्चा की जिला स्तरीय यूथ कनेक्ट भाषण प्रतियोगिता आज

भाजपा द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष में आयोजित की जा रही यूथ कनेक्ट प्रतियोगिता का जिला स्तरीय कार्यक्रम आज जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित किया जाएगा। युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, यूथ कनेक्ट कार्यक्रमों के जिला प्रभारी, सहप्रभारी विधानसभा प्रभारी, सह प्रभारी मंडल प्रभारी कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close