दमोह। नईदुनिया प्रतिनिधि। Madhya Pradesh News अपने बयानों और बर्ताव से हमेशा चर्चाओं में रहने वाली पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार एक बार फिर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार वे किसी अधिकारी को कथित तौर पर धमकाने या किसी विवादित मामले को लेकर चर्चाओं में नहीं हैं, बल्कि इसकी वजह दूसरी है। इस बार रामबाई चकेरी में आयोजित मेले में बच्चों की तरह उछलकूद करने के कारण सुर्खियों में हैं।

उल्‍लेखनीय है कि दमोह जिले के पथरिया विधानसभा के बटियागढ़ ब्लॉक में 18 जनवरी से मेले का आयोजन किया गया है। यह मेला 24 जनवरी तक चलेगा।

जानकारी के अनुसार इस मेले का आयोजन विधायक रामबाई द्वारा करवाया जा रहा है। विधायक सोमवार को मेला घूमने पहुंचीं तो झूले का आनंद लिया और रबड़ के जंपिंग पैड पर बच्चों की तरह उछलकूद करने लगीं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के बारे में भी दिया बयान और कहा उनके साथ हमेशा रहूं

इस मौके पर विधायक रामबाई ने कहा कि भगवान शिव का अभिषेक कर मैंने मांगा है कि जब तक कमलनाथ धरती पर हैं वे मुख्यमंत्री बने रहें और मैं उनके साथ हमेशा रहूं।

विधायक बोलीं-मुझे बचपन याद आ गया

विधायक रामबाई ने कहा कि आज उन्होंने बच्चों के साथ मेले में उछलकूद की जिससे उन्हें अपना बचपन याद आ गया। उन्होंने कहा कि मेले में पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र से लोग घूमने आ रहे हैं।

उल्‍लेखनीय है कि सीएए मामले में बयानबाजी के बाद बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख् मायावती ने उनके बारे में कड़े तेवर अपनाए थे। इसके बाद भी रामबाई ने कहा है कि वे हमेशा बहनजी की पार्टी में ही रहेंगी।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket