मड़ियादो(नईदुनिया न्यूज)। रजपुरा थाना अंतर्गत हायर सेकेंडरी स्कूल रजपुरा के गेट पर गुरूवार सुबह वृद्ध का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्कूल खोलने पहुंचे युवक प्रवीण आदिवासी ने देखा कि गांव के एक स्थानीय वृद्ध का शव खून से लथपथ पड़ा है तो उसने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी। स्कूल प्रबंधन द्वारा गेट पर शव होने की सूचना रजपुरा पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी रजपुरा राजीव पुरोहित द्वारा मौके पर पहुंचकर पाया कि वृद्ध बब्बू पुत्र धनसींग आदिवासी 62 वर्ष का शव रक्तरंजित अवस्था में स्कूल के दरवाजे के सामने पड़ा हुआ है मृतक के गले को धारदार हथियार से काटा गया है। वहीं मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्कावड भी पहुंची पुलिस द्वारा हत्याकांड से जुड़ी जांच शुरू कर दी गई है।

स्कूल परिसर के पास सोता था वृद्ध : जानकारी के अनुसार बब्बू कुछ समय पहले तक पीडब्ल्यूडी विभाग में दैनिककर्मी था जिसका रिटायरमेंट हो गया था परिवार में वर्तमान में बड़ा भाई है जो अपने परिवार सहित अमखेरा में रहता था व मृतक की पत्नी लड़के को लेकर कहीं ओर चली गई थी। पत्नी के छोड़कर जाने के बाद वृद्ध ने सबसे मिलना जुलना कम कर दिया था एक परिचित से मृतक को खाना मिल जाता था ओर बब्बू रात में स्कूल परिसर में सो जाता था।

शराब के दो पाव व बीड़ी मिली मौके पर : पुलिस द्वारा जांच में पाया गया कि युवक की हत्या के बाद उसे कंबल में ढक दिया गया वही मौके पर शराब के दो खाली पाव व कुछ जली हुई बीड़ी मिली है। इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव पुरोहित ने बताया कि स्कूल प्रबंधन से गेट के पास शव के पड़े होने की सूचना मिली थी। जांच दौरान पाया गया कि वृद्ध का गला काटा गया है कार्रवाई जारी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close