दमोह। देहात थाना अंतर्गत सागर नाका चौकी के समीप मुस्की बाबा के आगे मैदान में मांस जलने की दुर्गंध आने पर स्‍थानीय निवासियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जले व्‍यक्ति को जनवर समझ पोस्‍टमार्टम के लिए पशु चिकित्‍सालय भेजा, जहां पशु चिकित्‍सक ने जैसे ही जले शव को देखा तो मनुष्‍य का निकला। इसके बाद शव को तत्काल जिला अस्पताल के मर्चुरी में भेजा गया है। बताया गया है कि किसी अज्ञात युवक की हत्या कर उसे जला दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह देहात थाना अंतर्गत सागर नाका चौकी के मुस्की बाबा के आगे एक मैदान में वहां के निवासियों को सोमवार की शाम जलने की दुर्गंध आने पर उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने तत्काल ही वहां पहुंचकर जल रहे व्यक्ति को जानवर समझ तत्काल ही नगर पालिका के कर्मचारियों के माध्यम से पशु चिकित्सालय भेजा। जहां पर डा. जीपी लोधी द्वारा पोस्टमार्टम किए जाने के लिए जैसे ही देखा तो वह इंसान समझ में आया।

इस बात की जानकारी पुलिस को दिए जाने पर पुलिस उसे तत्काल ही जिला अस्पताल के मर्चुरी में लेकर आई। जहां पर उसका मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस संबंध में चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा ने बताया कि शव किसका है यह पता नहीं चल सका है। व्‍यक्ति की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसकी जांच की जा रही है, लेकिन आशंका है कि इस व्यक्ति की हत्या कर उसे जलाया गया है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में कब तक जांच कर इस मामले को उजागर करती है।

Posted By: Jitendra Richhariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close