दमोह, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के पथरिया थाना में पदस्थ एक आरक्षक को सोमवार सुबह अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने आरक्षक को घायल अवस्था में इलाज के लिए पथरिया अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मृतक आरक्षक के स्वजन को दी गई। इसके बाद स्‍वजन सागर जिले से पथरिया के लिए रवाना हुए।

जानकारी के अनुसार पथरिया थाने में पदस्थ आरक्षक सत्येंद्र सिंह राजपूत 40 सोमवार सुबह समन तामिल करने के लिए गढ़ाकोटा बांसा मार्ग की ओर गए थे। वहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार आरक्षक को टक्कर मार दी जिसमें आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। तत्काल ही आरक्षक को इलाज के लिए पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया गया आरक्षक 1 साल पूर्व पथरिया थाने में पदस्थ हुआ था और उसका परिवार सागर जिले के रहली में रहता है। पथरिया थाना प्रभारी एमपी गोंड ने बताया कि आरक्षक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है, जिससे उसकी मौत हो गई है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है और आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि उस अज्ञात वाहन की खोज की जा सके। Updating...

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local