दमोह(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खंचारी पटी गांव में टोटका कराने के शक में एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। घटनाक्रम सुबह करीब 10 बजे का बताया जा रहा है और आरोपित अभी फरार हैं पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटना स्थल पहुंचकर जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए दमोह भेजा गया।

दरअसल करीब दो हफ्ते पहले खंचारी पटी गांव में एक कुएं का दूषित पानी पीने से दर्जनों लोग बीमार हुए थे और दो लोगों की मौत हो गई थी। इन मृतकों में गेंदाबाई पाल नाम की महिला भी शामिल थी इस महिला के स्वजनों को शक था कि उनके चचेरे भाइयों ने महिला पर कोई टोना टोटका कराया है जिस कारण से महिला की मौत हुई है।

इसी बात से दोनों परिवारों के बीच तनाव चल रहा था शनिवार सुबह आरोपित परम पाल और मृतिका गेंदारानी का पति पर्वत पाल अपने चचेरे भाई मोहन पाल के पास पहुंचे और कहा कि कल तेरहवीं कार्यक्रम है जिसके लिए लकड़ी काटने चलना है इसलिए साथ में चलो। मृतक मोहन पाल कुल्हाड़ी लेकर अपने चचेरे भाइयों के साथ बाड़े में गया इसी दौरान पीछे खड़े चचेरे भाई परम और पर्वत ने कुल्हाड़ियों से मोहल पर हमला कर दिया। घायल को गर्दन में काफी गहरे घाव लगे और मौके पर ही उसकी मौत हो गई घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। जब मोहन काफी देर तक घर नहीं आया तब स्वजनों ने उसकी खोज की तो उसका शव मिला इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी, बांदकपुर चौकी प्रभारी बीएस हजारी और एफएसएल विशेषज्ञ डा. किरण सिंह ने घटना स्थल पहुंचकर जांच शुरू कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close