Datia Accident News: दतिया. नईुदनिया प्रतिनिधि। दतिया के पास सेंथरी गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उसमें आग लग गई। गनीमत यह रही कि कार में सवार तीनों लोग बच गए। हालांकि वे घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार अनियंत्रित कैसे हुई अभी तक तीनों सवार युवकों ने इसबारे में कुछ नहीं बताया है।

घटनाक्रम के मुताबिक सेंवढ़ा निवासी आदित्य शर्मा, राघवेंद्र सेंगर, अतीक खान अपनी आल्टो कार से दतिया की ओर आ रहे थे। कार कुछ तेज गति से चल रही थी। सेंथरी गांव के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जिससे कार सड़क के किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। हालांकि घटना के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने कार से तीनों युवकों को कार से निकाल लिया। इनमें से दो की हालत गंभीर है और एक को मामूली चोट आई है। घायलों में आदित्य शर्मा के सीने मे चोट के साथ हेड इंजरी है , अतीक खान के पैर में फ्रेक्चर है ,राघवेंद्र सेंगर को मामूली चोटें आईं हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस से इंदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो घायल आदित्य शर्मा व अतीक खान को ग्वालियर रैफर किया गया है ।

कार जलकर हुई राख: आग लगने से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। ग्रामीणों की मानें तो कार पेट्रोल से चलती है। इसलिए भी कार में आग लग गई और आग से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। हालांकि मौके पर फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची आैर आग को बुझाया। लेकिन आग से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close