दतिया (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम पठारी में अपनी बुआ के घर आए एक युवक ने खुद को कमरे में बंद कर देसी कट्टे से सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद छोटी बच्ची ने शोर मचाया तो स्वजन दौड़कर वहां पहुंचे। जहां कमरे में खून से लथपथ युवक गिरा पड़ा था। घटना की सूचना तत्काल हंड्रेड डायल को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम ओरीना निवासी पुष्पेंद्र पुत्र दीपक चौहान अपनी बुआ राजेश पत्नी महेंद्र चौहान के घर पठारी शराब के नशे में आया था। जहां उसने नानवेज खाने की इच्छा जाहिर की। जब परिवार के लोगों ने असमर्थता जताई तो वह चाय बनाने की बात कहकर कमरे में चला गया। इसके बाद युवक ने कमरा बंद किया और खुद को कट्टे से गोली मार ली।

घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे जिगना थाना प्रभारी सच्चिदानंद शर्मा ने घटना के संबंध में छानबीन की। साथ ही घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं इस मामले में चर्चा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग चलते यह कदम उठाया है। घटना के कारणों के बारे में पुलिस तथ्य जुटा रही है।

पुलिस ने पकड़ा अवैध गांजा, दो आरोपित किए गिरफ्तार

दतिया । पंडोखर पुलिस थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह राजावत ने बताया कि आरोपित महेंद्र उर्फ पप्पू पुत्र सीतासरण कौरव निवासी खिरिया आलम के कब्जे से 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया है। आरोपित धोड़ चौराहे पर गांजे की तस्करी के लिए खड़ा था। वहीं सेवढ़ा पुलिस ने अवैध 700 ग्राम गांजा सहित आरोपित कमलेश वंशकार को दाऊ के ढाबे के पास लहार रोड से गिरफ्तार किया। आरोपित एक थैली में गांजा लिए खड़े था।

इंदरगढ़ में खाद बीज दुकानें हुई सील

निजी खाद विक्रेताओं पर प्रशासन लगातार निगरानी रख रहा है। इसी क्रम में कलेक्टर संजय कुमार ने कृषकों की शिकायत के चलते राधा ट्रेडर्स एवं शीतला खाद बीज भंडार इंदरगढ़ की दुकानों को सील करने की कार्रवाई कराई है। इन दुकानों को सील करने की कार्रवाई के दौरान इंदरगढ़ तहसीलदार सुनील भदौरिया एवं राजस्व विभाग का अमला मौजूद रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close