दतिया । नईदुनिया प्रतिनिधि।

कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 3 में एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों ने पहुंचकर हंगामा मचा दिया। वरमाला के समय हुए इस हंगामे व मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना वार्ड क्रमांक 3 रिछरा फाटक की बताई जाती है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात 10 बजे शादी समारोह में वरमाला के दौरान कुछ दबंग किस्म के लोगों ने समारोह में आए लोगों की मारपीट कर दी। उनमें से कुछ ने दूल्हे के साथ भी हाथापाई की। इस मामले में कोतवाली पुलिस को शिकायत किए जाने की जानकारी मिली है।

हत्या के प्रयास के मामले में फरार इनामी दो आरोपित गिरफ्तार

दतिया । नईदुनिया प्रतिनिधि। गोंदन एवं पंडोखर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर पांच-पांच हजार के दो इनामी आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गोंदन पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार पांच हजार के इनामी आरोपित चंद्रपाल पुत्र ऊदल यादव एवं गुन्नाीलाल पुत्र छोटेलाल यादव निवासीगण तैंतना को गिरफ्तार किया है। थाना गोदन एवं पंडोखर पुलिस द्वारा संयुक्त दबिश देकर मुखबिर की सूचना पर ग्राम तैंतना के हार की कोठी से घेराबंदी कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित चंद्रपाल से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का एक कट्टा तथा एक जिंदा राउंड बरामद किया गया। आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी गोदन सोबरनसिंह तोमर, थाना प्रभारी पंडोखर यादवेंद्र सिंह गुर्जर सहित दोनों थानों के पुलिस बल की भूमिका रही।

बहन के घर जा रहा फरार इनामी बदमाश पुलिस ने पकड़ा

भांडेर । स्थाई वारंटी धरपकड़ अभियान के तहत पिछले 12 वर्ष से छेडछाड एवं एससीएसटी एक्ट के मामले में फरार चल रहे दस हजार रुपये के इनामी वारंटी को भांडेर पुलिस ने बेरछ तिराहा लहार भांडेर रोड से शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी भांडेर निरीक्षक रामबाबू शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि लंबे समय से फरार स्थाई वारंटी शिवराम पुत्र मानसिंह यादव निवासी खरका लहार थाना कुठोंद जिला जालौन उप्र ग्राम बेरछ में अपनी बहन के घर जाने के लिए बेरछ तिराहा लहार भांडेर रोड पर खड़ा दिखाई दिया है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में निरीक्षक रामबाबू शर्मा थाना प्रभारी भांडेर, उनि अवतार सिंह, उनि हरपाल सिंह, तरसियूल लकडा, सउनि अरविंद सिंह, उदयसिंह यादव, बृजेश जाटव, दिलीप सिंह, गोविंद सिंह भदौरिया, कमल किशोर, दिनेश माहौर की भूमिका रही।

प्राचीन नाले की मरम्मत और सफाई के जनपद को मिले निर्देश

भांडेर। ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश में होने वाले जलभराव की समस्या के स्थाई निराकरण के लिए क्षेत्रीय विधायक रक्षा सिरोनिया के प्रयासों से जिला पंचायत दतिया द्वारा जनपद पंचायत भांडेर को पत्र के माध्यम से इस मामले में परीक्षण कर आगे कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं। यह मामला दरअसल विधानसभा क्षेत्र भांडेर-दतिया अंतर्गत बीएमसी मुख्य नहर बेंदा से नोवई होते हुए हंसापुर डेम तक साढ़े तीन किमी लंबी प्राचीन नाले की मरम्मत एवं उसकी सफाई से जुड़ा हुआ है। इस नहर की नियमित साफ सफाई एवं उचित देखरेख के अभाव में यह जीर्णशीर्ण होकर पट गई। जिस कारण बारिश में बेंदा से नोवई तक और इसके बीच बारिश के समय जल भराव की समस्या उत्पन्ना होती है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close