Datia News: दतिया । नईदुनिया प्रतिनिधि। दीपावली के दिन अपने गांव त्यौहार मनाने स्कूटी से आ रहे एक ही परिवार के 4 सदस्यों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूूूटी पर सवार दंपती सहित उनके दोनों पुत्रों की जान चली गई।

घटना गोराघाट थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर करीब 1 बजे ग्वालियर-झांसी हाईवे पर घटित हुई। मृत हुए परिवार की शिनाख्त के लिए पुलिस ने जब तलाशी ली तो मृतक दयाशंकर की जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर पता चला कि मृत परिवार के सदस्य भांडेर तहसील के ग्राम सौफ्ता निवासी हैं।

थाना प्रभारी कमल गोयल ने बताया कि ग्राम सोफ्ता निवासी 38 वर्षीय दयाशंकर यादव अपनी पत्नी रजनी व दो बेटे शिवम और प्रशांत के साथ स्कूटी पर सवार होकर ग्वालियर से अपने गांव दीपावली मनाने आ रहे थे। इसी दौरान सीतापुर-उपरांय के पास हाइवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

इस हादसे में दयाशंकर सहित उसकी पत्नी और दोनों बेटे गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें हाईवे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने चारों सदस्यों को मृत घोषित कर दिया

। मृतक दयाशंकर ग्वालियर में एक निजी कंपनी में काम करता था। दीपावाली के दिन हुए इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही पूूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने चारों शवों की शिनाख्त के बाद उनका पीएम कराया। शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close