देवास (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में बदमाश बेखौफ हैं। जो दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। एबी रोड पर खड़ी भाजपा नेता की कार से शीशा काटकर बदमाश रुपयों से भरा बैग ले उड़े। बदमाश ने 20 सेकंड में कार का कांच काटा और 2 सेकंड में रुपये से भरा बैग ले गया। बैग में करीब 1 लाख 8 हजार रुपयों के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे। भाजपा नेता जूते खरीदने के लिए कार खड़ी कर दुकान पर गए। कुछ ही सेकंड में बदमाश चालाकी से वारदात को अंजाम देकर निकल गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता श्रवण जायसवाल इंदौर के कनाड़िया अपने रिश्तेदार के घर लौट रहे थे। देवास शहर में प्रवेश करने के बाद वे एबी रोड पर जूते खरीदने के लिए रुके। उन्होंने कार एबी रोड पर खड़ी की और जूते खरीदने के लिए सड़क पार कर दुकान पर गए। 10 से 15 मिनट बाद आए तो कार का ड्राइवर साइड का शीशा कार के पास पड़ा था। रुपये से भरा बैग गायब था।

जायसवाल ने बताया कि बैग में एक लाख 8 हजार के साथ ही जरूरी दस्तावेज थे। जायसवाल ने बताया कि जूते खरीदने के बाद कार के पास पहुंचा तो वारदात का पता चला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौका मुआयना किया।

रिश्तेदार के यहां से रुपये लेकर आया था, पीछा करने की आशंका कम

जायसवाल ने बताया कि बयाना के रूप में रिश्तेदारों के यहां रुपये लेकर आए थे। आशंका है कि कनाड़िया से किसी ने रैकी की। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें तीन संदिग्ध नजर आ रहे हैं। एक बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया, जबकि दो संदिग्ध आसपास नजर आए हैं।

बैग कंडक्टर साइड रखा...लेकिन ड्राइवर साइड का शीशा तोड़कर निकाला बैग

बदमाशों ने प्लानिंग कर शातिर तरीके से वारदात की। भाजपा नेता जूते खरीदने के लिए सड़क पार कर दुकान पर गए। जहां से कंडक्टर साइड नजर आ रही थी। बैग भी कंडक्टर साइड रखा था। चालाक बदमाश कार के सामने से घूमकर कंडक्टर साइड गया। कुछ सेकंड खड़े होकर ड्राइवर साइड से कार का शीशा काटा और चंद सेकंड में ही बैग गोद में लेकर फरार हो गया।

कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में हुई थी चोरी

कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में चोरों ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें 10 से 12 तोले सोने के गहने चोरी हुए थे।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close