दतिया। नईदुनिया प्रतिनिधि। प्रदेश सरकार की माफिया पर पूरी नजर है, चाहे वह भू माफिया हो या फिर रेत माफिया, प्रदेश सरकार कि सी को भी नहीं छोड़ेगी। हमारी सरकार की प्राथमिकता है, कि इस प्रदेश से क्राइम को पूरी तरह से खत्म करना है। यह बात प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने शुक्रवार को कही। उल्‍लेखनीय है कि हाल ही में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने भी वरिष्‍ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर राज्‍य में माफि‍या पर त्‍वरित और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। प्रशासन ने पिछले दिनों इंदौर में जीतू सोनी के ठिकानों को नष्‍ट किया है।

मां बगुलामुखी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की

शुक्रवार को गृहमंत्री बाला बच्चन मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे। उन्होंने मां बगुलामुखी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। वहीं इनकी ओर से से भगवान वनखंडेश्वर का जलाभिषेक कि या गया। इस दौरान बाला बच्चन के साथ उनके परिवार के लोग भी शामिल थे। पीतांबरा मंदिर के बाहर स्थानीय कांग्रेस नेताओं की ओर से उनका फू ला माला पहनाकर स्वागत कि या।

थानों में पर्याप्त पहुंचाया जाएगा पुलिस बल

मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि आस-पास के थानों में पर्याप्त पुलिस बल नहीं है जिसकी पूर्ति जल्द ही की जाएगी, जिससे संबंधित थानों में क्राइम की घटनाएं अधिक न हो।

राज्‍य सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों को मिले

उन्होंने कहा, कि प्रदेश सरकार इस ओर ध्यान दे रही है। उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर पार्टी के स्टैंड को सही ठहराया। वहीं कार्यकर्ताओं से बोले कि योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाए, इससे लोगों को लाभ मिले।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket