देवास।विजयागंज मंडी पुलिस ने दो अलग-अलग वाहनों में भरे 18 गोवंशी को पकड़ा है। गश्ती के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने चेकिंग शुरू की। इस दौरान पुलिस को देख कर दोनों चालक वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए। बरामद किए गए गोवंशी को पुलिस ने रालामंडल में छुड़वाया है। विजयागंज मंडी पुलिस के अनुसार सोमवार की रात्रि करीब 5.30 बजे सिंदुरिया मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के पास तराना रोड पर पिकअप क्रमांक एमपी 13 जीए 2498 और एक अन्य सफेद रंग का पिकअप वाहन आ रहे थे। गश्त कर रही पुलिस टीम को देख कर आरोपित वाहन चालकों ने वहीं पर वाहन खड़े किए और भाग गए। दोनों वाहनों में 9-9 गोवंशी भरे हुए थे जो कि गोकशी के लिए ले जा रहे थे। जांच अधिकारी सगीर खान ने बताया कि पुलिस ने मध्य प्रदेश गोवंशी प्रतिषेध अधिनियम व पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपित चालकों की तलाश की जा रही है।

दहेज के लिए प्रताड़ित किया

देवास। महिला थाने पर राजोदा निवासी एक विवाहिता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे दहेज के लिए ससुराल में सास और पति द्वारा प्रताड़ित किया जाता था। साथ ही जान से मारने की धमकी दी जाती थी। इन्हीं सब बातों से तंग आकर वह वह अपने मायके शंकर नगर देवास आ गई है। पुलिस ने फरियादी पूजा चौधरी शंकर नगर देवास की रिपोर्ट पर आरोपित पति विष्णु चौधरी निवासी राजोदा व अनीता चौधरी के खिलाफ धारा 498ए, 504, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

देवास। जिले के सतवास थाना क्षेत्र के ग्राम नीमासा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित गोविंद जाट ने ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 418 एडी 28492 को तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाकर पीयूष कोरकू 16 साल निवासी ग्राम डोकाकुई तहसील कन्नाौद तो टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फरियादी कचरू निवासी ग्राम डोकाकुई की रिपोर्ट पर आरोपित चालक के खिलाफ धारा 304ए भादंवि के तहत मामला दर्ज किया है। घटना रविवार रात 9 बजे नीमासा में संतोष जाट के खेत की है।

डंपर की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त

देवास। जिले के कन्नाौद थाना क्षेत्र के इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम ननासा व यही के एक पेट्रोल पंप के बीच सोमवार शाम करीब 4 बजे कन्नाौद की तरफ से आ रहे डंपर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। फरियादी विनोद तापड़िया निवासी ग्राम डोकाकुई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 4906 के चालक ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर सड़क किनारे खड़ी उसकी कार क्रमांक एमपी 09 सीटी 4933 को ड्राइवर साइड से टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपित डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जमीन पर कब्जा कर जान से मारने की धमकी दी

देवास। औद्योगिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत पालनगर टोल प्लाजा के पास स्थित एक जमीन पर एक महिला सहित 4 लोगों ने कब्जा कर लिया। भूमि स्वामी के साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी रमन चौहान निवासी 54 बी प्रजापत नगर हवाबंगला इंदौर ने औद्योगिक थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपित बहादुर चौहान निवासी नागदा देवास, दिनेश चौहान, अर्जुन चौहान निवासी नागदा देवास और रेखा बाई निवासी जूनी इंदौर ने सोमवार को उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 447, 504, 506, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लोडिंग वाहन चुराया

देवास। बीएनपी थाना क्षेत्र के तहत आवास नगर में हर्ष ज्वेलर्स के सामने से अज्ञात बदमाश एक लोडिंग पिकअप वाहन चुराकर ले गए। फरियादी लखन वर्मा निवासी पुनासा तहसील हाटपीपल्या ने बीएनपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार-सोमवार की रात्रि में उसका वाहन क्रमांक एमपी 40 जीए 1445 अज्ञात बदमाश चुरा ले गए हैं। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close