देवास। मप्र पंचायत एवं ग्रामीण विकास अभियंता संघ के प्रांताध्यक्ष इं. टीएस जोहरे, कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा देवास की अध्यक्षता में मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जिलास्तरीय समिति का गठन किया गया। अध्यक्ष इं. प्रदीप जोशी, उपाध्यक्ष इं.राजेंद्र कुमार जोशी, उपाध्यक्ष इं. प्रतीक्षा अत्तरदे, उपाध्यक्ष इं. अनुराग तिवारी, उपाध्यक्ष इं. बलविंदर कपूर,उपाध्यक्ष इं. तुलसीराम चौधरी, सचिव इं. विनोद चंद्र नायर, कोषाध्यक्ष इं. संजय उंडासे, जिला संयोजक इं. अल्केश यदुवंशी, मीडिया प्रभारी इं. प्रवीण कुमार वर्मा की सर्वसम्मति से नियुक्ति की गई। इस अवसर पर प्रांताध्यक्ष इं.धर्मेंद्रसिंह तोमर ने संबोधित करते हुए कहा कि में ग्रामीण विकास विभाग के समस्त अभियंताओं को संज्ञान में लेते हुए समस्याओं के निराकरण हेतु जिला समिति जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर निराकरण करने का प्रयास करेगी। प्रांतीय कार्यकारिणी इस संबंध में जानकारी लेकर उच्च अधिकारियों से चर्चा कर निराकरण कराएगी। इं. नवीन चंद्र खत्री, सहायक यंत्री जनपद पंचायत सोनकच्छ ने आभार माना।

जिले में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन 20 को

देवास। 20 जनवरी को पूरे प्रदेश में रोजगार मेलों का आयोजन किया जाएगा। जिले में कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला के मार्गदर्शन में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन 20 जनवरी को केपी कॉलेज देवास में होगा। मेले में विभिन्ना कंपनियों के माध्यम से जिले के युवक युवतियों को इंडस्ट्री की रिक्वायरमेंट के हिसाब रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला ने मेले के सफल क्रियान्वयन के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत शीतला पटले को नोडल अधिकारी बनाया है। कलेक्टर शुक्ला ने निर्देश दिए है कि 19 जनवरी तक संपूर्ण व्यवस्था पूर्ण की जाए व कार्यक्रम स्थल पर नियुक्त अधिकारी,कर्मचारी कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस