परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करने को लेकर किया महाविद्यालय में धरना प्रदर्शन

हाटपीपल्या। नईदुनिया न्यूज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने परीक्षा परिणाम जल्द घोषित किए जाने की मांग को लेकर कुलपति के नाम ज्ञापन प्राचार्य को सौंपा। ज्ञापन से पूर्व कॉलेज में ढोल-मंजिरा बजाकर रैली निकाली गई। अभाविप महाविद्यालय संयोजक सौरभ बडगुर्जर ने बताया कि 10 दिन पहले कुलपति के नाम प्राचार्य को ज्ञापन दिया गया था।

उसमें बीए प्रथम, द्वितीय वर्ष व बीकॉम द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करने की मांग की गई थी। लेकिन ज्ञापन पर कुलपति द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दिए जाने से परिषद ने महाविद्यालय में ढोलक-मंजिरा बजाकर धरना प्रदर्शन किया। गुरुवार को कुलपति के नाम फिर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा अगर 10 दिनों में परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किए गए तो परिषद द्वारा महाविद्यालय बंद का आह्वान किया जाएगा। इस अवसर पर परिषद के नगर अध्यक्ष शुभम रघुवंशी, नगर मंत्री नरेंद्र पाटीदार, कॉलेज इकाई अध्यक्ष विशाल जाट, मंत्री सचिन यादव, शिवा नहर्निया, जयदीप वर्मा, संदिप सेंधव, विशाल पाटीदार आदि उपस्थित थे।

19 एचटीपी-10ः कॉलेज परिसर में ढोल-मंजिरा बजाकर रैली निकालते हुए परिषद सदस्य। -नईदुनिया

19 एचटीपी-11ः प्राचार्य को ज्ञापन सौंपते हुए अभाविप सदस्य। -नईदुनिया

----------------------

आठ दिन में घोषित करें परिणाम

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने चेतावनी देकर सौंपा ज्ञापन

कन्नौद। शासकीय महाविद्यालय में बीए प्रथम एवं तृतीय वर्ष और बीएससी प्रथम वर्ष का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है। इससे छात्र-छात्राओं को आगे की पढ़ाई करने में समस्याएं हो रही है। परिणाम आगामी आठ दिवस में घोषित किए जाने की मांग को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कपिल दुकतावा व राजा प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ता संदीप जाट,्रइकबाल पठान, अर्जुन मीणा, वीरसिंह, अंकित कलम, आशीष वर्मा, शाहरुख खान ने प्राचार्य सतीश चोपड़ा को विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम का ज्ञापन दिया। इसमें परिणाम आठ दिन में घोषित नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

19 केएनडी 01ः प्राचार्य सतीश चोपड़ा को ज्ञापन सौंपते हुए कार्यकर्ता। -नईदुनिया

---------------------

सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही मिलेगा संगठन में स्थान : पाटीदार

बागली। भाजपा की संगठनात्मक बैठक में जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने बताया कि संगठन ने 75 हजार नए सदस्य जिले में बनाने के लिए लक्ष्य दिया था, जिसे पार करते हुए एक लाख से अधिक सदस्य बनाए हैं। संगठन पर्व के द्वितीय अभियान में सक्रिय सदस्य भी बनाए जा चुके हैं और अब संगठन पर्व के अंतर्गत तृतीय अभियान में्रसंगठन निर्वाचन शुरु होने वाला है। इसमें संगठन के निर्देशानुसार सक्रिय सदस्यों को ही स्थान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक निष्ठावान जमीनी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी जाएंगी। बैठक में विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे ने कहा कि देश में बहुत सारे राजनीतिक दल है, लेकिन हमारे संगठन में ही आंतरिक लोकतांत्रिक प्रणाली द्वारा चयन किया जाता है। इस बैठक को पोपेंद्रसिंह बग्गा, अभियान प्रभारी टिकेंद्रप्रतापसिंह ने भी संबोधित किया। संचालन परसराम पाटीदार ने किया। आभार मंडल महामंत्री देवेंद्रगिरी गोस्वामी ने माना।

19 बीजीएल 01ः कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार।-नईदुनिया

---------------------

दोपहर में हुई तेज बारिश, दिनभर छाए रहे बादल

सोनकच्छ। नगर में पिछले दो दिनों से बारिश का दौर थम सा गया था। गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। बारिश बंद होने के बाद उमस का दौर जारी हुआ। आसमान में दिनभर बादल छाए रहे। ज्ञात हो कि इस बार सोनकच्छ तहसील में पूरे जिले से सर्वाधिक वर्षा हुई है। क्षेत्र की फसलों में लगातार बारिश से नुकसान पहुंचा है। साथ ही आसपास के तालाबों सहित कालीसिंध नदी में बाढ़ का पानी लगातार बह रहा है।

19 एसओएन-11ः तेज बारिश से सड़कों पर बह रहा पानी। -नईदुनिया

-------

किसानों की समस्या को लेकर भाजपा आज करेगी आंदोलन

खातेगांव। भाजपा प्रदेश कार्यालय के निर्देश पर क्षेत्र के किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर किसान आंदोलन 20 सितंबर को सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा। भाजपा जिला महामंत्री नरेंद्र चौधरी व किसान मोर्चा जिला महामंत्री अखिलेश खोजा ने बताया कि प्रदेश भाजपा के निर्देश पर सभी तहसील मुख्यालय पर किसानों की समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन एवं तहसील कार्यालय का घेराव किया जाएगा। आंदोलन विधायक आशीष शर्मा के नेतृत्व में बस स्टैंड पर किया जाएगा। सुबह 11 बजे धरना प्रदर्शन के बाद 12ः30 बजे विधायक आशीष शर्मा के नेतृत्व में समस्त किसान एवं पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे। जानकारी भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी राजेंद्र गोस्वामी ने दी।

-----------------------

चिकित्सा शिविर आज से

नेमावर। पूर्णायु चिकित्सालय एवं अनुसंधान विद्यापीठ तिलवारा जबलपुर द्वारा सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र ट्रस्ट के सहयोग से निशुल्क चिकित्सा शिविर 20 से 22 सितंबर तक दिगंबर जैन मंदिर आयोजित किया जाएगा। शिविर में डॉ. सुभाष शाह मुंबई, डॉ. मोनिका शाह मुंबई, डॉ. गौरव शाह, सचिन जैन, आशीष जैन, रोहित जैन सेवा देंगे।