देवास। अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक पुरुषोत्तम पाटिल ने सामाजिक कार्यकर्ता कोमल कौशिक गुर्जर को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा देवास की महिला इकाई का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। इनके मनोनयन पर समाज जनों ने शुभकामनाएं दी।

16 देवास-82ः कोमल गुर्जर। -नईदुनिया।

--------

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वच्छता अभियान चलाकर किया जागरूक

देवास। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा द्वारा सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके अंतर्गत तृतीय दिवस भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने बुधवार को वार्ड रसलपुर सहित विभिन्ना स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया। मोर्चा जिलाध्यक्ष जुबेर लाला ने बताया कार्यक्रम में कोरोना के नियमों का पालन करते हुए जन-जागरण के माध्यम से लोगों में सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग नहीं करने के की अपील की। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी, गणेश पटेल, अशोक जाट, इरफान अली, बाली घोसी, अकरम दादू, गब्बर कुरैशी आदि उपस्थित थे।

-----------

आज एक साथ 70 स्थानों पर सेवा कार्य कर मनाएंगे प्रधानमंत्री का जन्मदिन

देवास। भाजपा सीनियर मंडल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस विधायक गायत्रीराजे पवार के नेतृत्व में 17 सितंबर को पूरे मंडल में 70 स्थानों पर एक साथ सुबह 10 से दोपहर 12 बजे के बीच में मनाया जाएगा। मंडल महामंत्री धर्मेंद्रसिंह बैस व संतोष पंचोली ने बताया आयोजन के अंतर्गत पौधारोपण, स्वच्छता अभियान सहित सेवा बस्तियों में विभिन्ना प्रकार के सेवा कार्य किए जाएंगे।

----------

श्रीजी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ समिति ने किया मेधावी बेटियों का सम्मान

देवास। श्री गोविंद गौ रक्षा धाम के सहयोग से श्रीजी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ सेवा समिति की रूक्मिणी परमार ने बोर्ड परीक्षा में श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाली मेधावी बेटियों का सम्मान कार्यक्रम बुधवार को आयोजित किया। कार्यक्रम श्री गोविंद गौ रक्षा धाम मेंढकी रोड पर साध्वी मानस पुत्री पुष्पांजलि के सानिध्य में हुआ। सर्वप्रथम भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर भागवताचार्य बुलबुल बैरागी ने गणेश वंदना प्रस्तुत की। इस अवसर पर कुसुमलता अग्रवाल, नितु जाधव, हर्षिता पवार, भागवताचार्य राजीव लोचनदास महाराज, देवी मुरलीका, दुर्गा जोशी, दिपाली शुक्ला आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया। जानकारी सचिव घनश्याम मोदी ने दी।

16 देवास-83ः छात्रा को सम्मानित करते हुए साध्वी पुष्पांजलि व अन्य। -नईदुनिया।

---------

प्रसादी वितरित कर जरूरतमंदों की सहायता की

देवास। लायनेस क्लब ऑफ देवास सिटी ने श्राद्धपक्ष में पितरों के निमित्त देवभोग स्थल खेड़ापति मंदिर के सामने 400 लोगों को प्रसादी एवं फेस मास्क वितरित किए। क्लब की वरिष्ठ कांता खंडेलिया ने जरूरतमंद परिवार को दो क्विंटल गेहूं दिए। अध्यक्ष अरुणा सोनी ने ब्राह्मणों को भोजन कराकर कपड़े वितरित किए। सचिव मधु बंसल ने गरीब महिला को 1100 रुपये एवं साड़ी प्रदान की। इस अवसर पर कल्पनासिंह, बीना अग्रवाल, तरुणा जाट, हीना राठौर आदि सदस्य उपस्थित थी।

--------

-----------

नगर निगम ने जब्त की अमानक पॉलिथीन

देवास। नगर निगम की टीम द्वारा शहर में अमानक पॉलिथीन को जब्त करने की कार्रवाई की गई। जिसमें व्यवसायियों द्वारा अमानक पॉलिथीन का उपयोग करते हुए पाए जाने पर 2500 रुपये की चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी करने पर लोगों से 500 रुपये तथा सीएनडी वेस्ट पर 700 रुपये के चालान बनाए गए।

16 देवास-87ः दुकान से अमानक पॉलिथीन जब्त करते हुए निगम कर्मी। -नईदुनिया।

--------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020