*बोरपड़ाव में महिला के साथ अमानवीय व्यहार के मामले में पुलिस अन्य आरोपितों के यहां भी दे रही है दबिश

पुंजापुरा। देवास जिले के पुंजापुरा के पास बोरपड़ाव गांव में रविवार की सुबह एक महिला के साथ उसके पति और स्वजनं ने मारपीट की थी। महिला के कंधे पर पति को बैठाकर गांव में घुमाया था। इधर मंगलवार को पुलिस ने महिला के पहनाई गई जूते-चप्पल की माला, मारपीट में इस्तेमाल किया गया बेल्ट और महिला की साड़ी जब्त की है।

मामले में उदय नगर पुलिस ने पति सहित 11 नामजद और 12 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में केस दर्ज कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। बागली कोर्ट ने महिला के पति मांगीलाल का पुलिस रिमांड दिया था जबकि दस आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों की धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश दी। इसमें दो और को गिरफ्तार किया गया है। इसमें पूनम पुत्र मांगीलाल और भादरसिंह पुत्र मोहनसिंह को गिरफ्तार कर मंगलवार को बागली न्यायालय पेश किया। वहां से जेल भेज दिया गया है, जबकि महिला को उसके भाई के यहां सिवानपानी भेजा दिया गया।

फरियादी हरिसिंह के बागली न्यायालय में 164 दप्रसं के बयान कराए गए हैं। उदय नगर थाना प्रभारी नरेंद्र बहादुर परिहार ने बताया कि मामले की विवेचना चल रही है। वर्तमान में थाने का स्टाफ चुनाव में लगा है इसमे जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।पुलिस ने अब तक 23 में से 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close