उदयनगर (देवास), नईदुनिया न्यूज। उदयनगर थाना अंतर्गत गांव भीकुपुरा में सोमवार देर शाम युवक के अपहरण की आशंका में भीड़ ने तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी। तीनों लोग युवक को बाइक पर बैठा रहे थे। इस दौरान लोगों को लगा कि ये लोग गांव के युवक का अपहरण कर ले जा रहे हैं। पुलिस ने पहुंचकर तीनों लोगों को बचाया। मामला पीड़ित युवक के पिता द्वारा महिला को भगाकर लाने का बताया ज रहा है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया और मारपीट के शिकार लोगों से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय रितिक पुत्र गोविंद निवासी भीकुपुरा में घर पर अकेला था। शाम को धार जिले के गंधवानी के दिनेश पुत्र शायरा, तेजा पुत्र अगरिया और कुंवरसिंह तीन बाइक से रितिक के घर पहुंचे। तीनों ने उसके पिता गोविंद के बारे में पूछताछ की। उनको यह संदेह था कि रितिक का पिता गोविंद गांव गंधवानी से शादीशुदा महिला को भगाकर लाया है। रितिक ने बताया कि पिता घर पर नहीं है।

इसके बाद तीनों ने उसे बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। रितिक के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए। लोगों को लगा कि ये रितिक का अपहरण कर ले जा रहे हैं। इसके बाद भीड़ ने तीनों के साथ जमकर मारपीट की। सूचना पर पहंुची पुलिस तीनों को भीड़ से बचाया। उदयनगर थाना प्रभारी पतिराम दावरे ने गंधवानी के तीनों युवकों से पूछताछ की। युवकों ने बताया कि कुछ दिन पहले गंधवानी से गोविंद महिला को भगाकर लाया था। हम इस बारे में उससे पूछताछ के लिए आए थे तो भीड़ ने हमारे साथ मारपीट की।अभी किसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local