देवास। ग्राम मेंढकी धाकड़ में अज्ञात बदमाशों ने बुधवार की रात्रि में एक घर के पीछे से खुले दरवाजे से अंदर प्रवेश किया और घर में रखे गहने और नकदी चुरा ले गए। बीएनपी पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार घटना बुधवार रात्रि 1.30 से 2 बजे के बीच की है। फरियादी रोहित शर्मा निवासी मेंढकीधाकड़ देवास ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाश उसके घर के पीछे से खुले दरवाजे से अंदर घुसे और घर में रखे गहने जिसमें चांदी का कटोरा, चांदी की पायल 4 नग, चांदी के सिक्के 10 नग, चांदी की बिछुड़ी 20 नग, चांदी का झुमका 4 नग, सोने के टाप्स 1 नग, चांदी की बच्चे की माखी दो नग, चांदी की हाय एक नग, सोने की नाक की लोंग चार नग, चांदी के हाथ के कड़े 2 नग तथा 10000 रुपये नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 380 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

---------------------------------

तेज गति में वाहन चलाकर टक्कर मारी

देवास। एबी रोड पर ग्राम बिलावली फाटा के सामने बुधवार की शाम 6 बजे एक ट्रक चालक ने अपने वाहन को तेज व लापरवाहीपूर्वक चला कर एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। फरियादी प्रवीण कुमार पुत्र लाल बहादुर नेपाली निवासी मंगोलपुरी थाना मंगोलपुरी एन ब्लाक उत्तर पश्चिम दिल्ली ने रिपोर्ट लिखाई है कि ट्रक क्रमांक जीजे 12 एयू 5990 के चालक ने उनके साथी राजकुमार को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। घटना बिलावली फाटक के सामने मक्सी रोड पर घटी। बीएनपी पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पालतू श्वान को खुला छोड़ा बालिका को काटा

देवास। ग्राम पिपलोदा में बुधवार को एक व्यक्ति ने अपने पालतू श्वान को लापरवाहीपूर्वक खुला छोड़ दिया। जिससे श्वान ने एक बालिका को काट लिया। जब बालिका पिता श्वान के मालिक को समझाने गए तो उनके साथ गाली गलौज कर विवाद किया। बीएनपी पुलिस के अनुसार फरियादी सुलोचना लाखनसिंह गुर्जर निवासी ग्राम पटनावदा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बेटी तमन्नाा स्कूल से आई तो राजेश पांचाल के पालतू श्वान ने उसे काट लिया क्योंकि श्वान को राजेश पांचाल ने खुला छोड़ दिया था। जब पति लाखन सिंह श्वान के मालिक राजेश पांचाल को समझाने गए तो उसने पति व उससे गाली गलौज कर विवाद किया। पीड़ित पक्ष राजेश पांचाल के खेत पर बनी टापरी में रहता है। घटना बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है। बीएनपी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 352, 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

-----------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close