हाटपीपल्या। जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक शाखा के चेयरमैन मणि शंकर नागर के सेवानिवृत्त होने पर शाखा द्वारा समारोहपूर्वक विदाई दी। बैंड बाजे के साथ नरसिंह मंदिर से लेकर उनके निवास तक नगर में जुलूस के रूप में लेकर पहुंचे। विदाई समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा नगर अध्यक्ष नीलकंठ जोशी ने कहा कि नागर साहब ने चेयरमैन रहते हुए संस्था को सुचारू रूप से चलाया।प्रत्येक किसान भाइयों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपनी सेवा निष्पक्ष भावना इमानदारी के साथ करते हुए अपना कार्य पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए हैं।विशेष अतिथि पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक उपाध्यक्ष रमेश चंद जायसवाल, ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पटेल, सेवा सहकारी उन्नात संस्था सचिव हुकम सिंह सोलंकी ने सेवानिवृत्त पर विदाई दी।संचालन विनोद जोशी ने किया।आभार गजेंद्र राणा ने माना।

मतों की बढ़त बनाने वाले प्रत्याशियों का जुलूस निकालकर स्वागत किया

हाटपीपल्या। ग्राम पंचायत मनासा में 276 वोट से मतों से आगे होने पर सरपंच प्रतिनिधि कैलाश जाट का स्वागत किया गया। वार्ड क्रमांक 1 में पंच पद के लिए गीता बाई मोतीलाल पटेल, वार्ड क्रमांक 2 से नारायण सारण, 3 से मायाराम अटरिया, 4 से राधेश्याम खोजा, 5 से अतुल केदार चौधरी, 6 से कैलाश रामाजी जाट, वार्ड क्रमांक 7 से बद्रीलाल चौहान, वार्ड क्रमांक 8 से अरविंद प्रजापति, 9 से सुनील मूलचंद, 10 से हरी मालवीय और वार्ड क्रमांक 11 से रमेश कटारिया का स्वागत गांव में निकाले गए जुलूस में किया गया।

सेवानिवृत्त होने पर सोलंकी का स्वागत किया

देवास। बैंक नोट प्रेस से सेवानिवृत्त होने पर रूपनारायण सोलंकी (पहलवान) का ढोल ताशों के साथ स्वागत किया। सोलंकी ने बताया कि स्वच्छ छवि के साथ सेवानिवृत्त होना गर्व की बात है। ह्रदय से सभी का आभार व्यक्त करता हूं। बैंक नोट प्रेस के मुख्य गेट से जुलूस निकाला गया। स्टेशन रोड पर स्वागत किया गया। भारत पहाड़िया मित्र मंडल द्वारा आतिशबाजी कर स्वागत किया। जिसमें देवास, इंदौर, उज्जैन, महू, रतलाम, जावरा, नीमच सहित शहर के लोगों ने हिस्सा लिया। जानकारी नवीन सोलंकी ने दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close