देवास। शहर के पंचशील नगर में हेमंत गोयल के घर के सामने एक महिला के गले से अज्ञात बाइक चालक झपट्टा मारकर सोने की चेन खींचकर भाग गया। फरियादी मीना सुरेंद्र सिंघल निवासी महालक्ष्‌मी नगर थाना लसूड़िया इंदौर ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार रात करीब 8 बजे पंचशील नगर में अज्ञात बाइक चालक ने उसकी गर्दन पर झपट्टा मारकर सोने की चेन खींच ली और भाग गया। चेन का वजन करीब 15 ग्राम था, जिसकी कीमत करीब 45000 रुपये है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

------------------------------

धंधा करने की बात पर पति ने अन्य दो के साथ मिलकर मारपीट की

देवास। जिले के खातेगांव में बिजली आफिस रोड पर रहने वाली एक महिला के साथ पति ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर धंधा करने की बात पर गालीगलौज कर मारपीट की। फरियादी ने खातेगांव पुलिस को बताया कि आरोपित प्रकाश साहू, अजय धोबी निवासी गनमैन रोड मंडी गेट के पास खातेगांव और पति संजय पिता रामकिशोर ने धंधा करने की बात पर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

---------------------------------------

खेत पर लगे पेड़ जलाए, मना करने पर मारने दौड़े

देवास। जिले के नेमावर थाना क्षेत्र के गांव रिजगांव में एक खेत पर लगे पेड़ों को चार लोगों ने जला दिया। जब खेत मालिक ने ऐसा करने से मना किया तो गालीगलौज कर उसे मारने दौड़े। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। फरियादी मनोहर सिंह पुत्र चंपालाल देशवाली 60 साल निवासी ग्राम रिजगांव की रिपोर्ट पर नेमावर पुलिस ने आरोपित मनोहर पुत्र जगन्नााथ, मायाराम पुत्र मनोहर मीणा, राजेश पुत्र जगन्नााथ मीणा, राहुल पुत्र शंकरलाल मीणा निवासी ग्राम खल के खिलाफ धारा 294, 435, 352, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना 23 मई के शाम 5 बजे की है।

-----------------------------------

गुमटी से पंखा बांधने की मशीन चुराई

देवास। विजयागंज मंडी थाना क्षेत्र के कानपुरा रोड स्थित ग्राम खजुरिया परमार में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की गुमटी से पंखे बांधने की मशीन चुरा ली। फरियादी महेश पुत्र अनोखीलाल कुमावत निवासी खजुरिया परमार ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति 17 मई की रात में उसकी गुमटी से पंखे बांधने की मशीन कीमत करीब 20000 रुपये चुरा ले गया था, जिसको सभी दूर तलाश किया लेकिन नहीं मिल पाई। इस पर बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 456, 380 भादंवि के तहत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close