खातेगांव। नवरात्र पर्व के दौरान नगर के कई संगठनों ने आकर्षक और सुसज्जित सार्वजनिक पंडालों में मातारानी की आकर्षक मूर्तियों को स्थापित कर मां की आराधना की। बुधवार रात जवाहर चौक चौपाटी पर हिंद रक्षक संगठन द्वारा नवरात्र के 53वें आयोजन में नगर के बच्चों द्वारा रोप जिम्नास्टिक व मलखंब का प्रदर्शन किया गया। कोच बालकृष्ण यादव व नवीन वर्मा के मार्गदर्शन में बच्चों एक से एक करतब दिखाए।

मातारानी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि विधायक आशीष शर्मा ने की। उन्होंने कहा कि छोटे बच्चों से उन युवाओं को सीख लेना चाहिए जो दिनभर मोबाइल पर गैम की काल्पनिक दुनिया में खोए रहते है और अपना शारीरिक विकास नहीं कर पाते है। बच्चों को ऐसे खेलों के प्रति जाग्रत करें। ताकि बच्चे भी स्वस्थ्य रहें। इस अवसर पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष

नीलेश जोशी, विजय गर्ग, दीपक अग्रवाल, कैलाश सैनी, सुनील यादव, हुकम पटेल, मगन राठौर , पवन काला सहित संगठन के कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे। संचालन संयोजक नरेंद्र चौधरी ने किया आभार प्रदर्शन सावन गर्ग ने माना।

41 फीट के रावण का होगा दहन

खातेगांव। नगर के डाक बंगला मैदान में नगर परिषद खातेगांव द्वारा आयोजित दशहरा पर्व में 41 फीट ऊंचे रावण का दहन शाम 7 बजे किया जाएगा। नगर परिषद सीएमओ अनिल जोशी ने बताया कि दशहरा पर्व विधायक आशीष शर्मा व नगर परिषद अध्यक्ष नीलेश जोशी व नगर के गणमान्य नागरिकों के आतिथ्य में किया जाएगा। जिसमें रावण दहन के पहले आतिशबाजी की जाएगी। साथी रामायण के कुछ चरणों का नाट्य रूपांतरण किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local