देवास। जिले में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है। चोरों पर भी इस गर्मी असर नजर आ रहा है। एक मेडिकल पर चोरों ने चोरी घटना को अंजाम दिया। चोरों को बड़ी रकम तो नहीं मिली, लेकिन वे गल्ले में रखी दो हजार की चिल्लर के साथ 15 ओआरएस के पैकेट चुरा ले गए। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें दो चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी अनुसार राजाराम नगर स्थित एक मेडिकल स्टोर्स पर शुक्रवार रात दो चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश मेडिकल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए, हालांकि मेडिकल में बडी रकम नहीं मिली। चोरों ने पूरा मेडिकल खंगाला।

कैश नहीं होने से चोर गल्ले से 2 हजार रुपये की चिल्लर ले गए। इतना ही नहीं चोर फ्रिज में रखे ओआरएस (लिक्विड) 15 पैकेट चुरा ले गए। शनिवार सुबह जब संचालक दुकान पर पहुंचे तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। शटर के दो ताले टूटे थे। सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए हैं। जिसमें घटना रात 3 बजे की होना पाई गई है। संचालक महेश ने बताया चिल्लर व ओआरएस चोरी हुए हैं। पुलिस को सूचना दे दी थी।

चैंबर में फंसा डंपर

देवास। शहर के गौतमनगर में शनिवार को सीवरेज के चैंबर में डंपर फंस गया। बताया जा रहा है कि डंपर से रेत का परिवहन किया जा रहा था। रहवासियों का कहना है कि कालोनियों से इस प्रकार से डंपरों के गुजरने से हादसे का खतरा रहता है। इसको लेकर जिम्मेदारों को ध्यान देना चाहिए। डंपर के फंसने से सीवरेज की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close