देवास। सुभाष चौक अखाड़ा रोड स्थित श्रीराम मंदिर परिसर में राजपूत समाज द्वारा सम्मान समारोह एवं भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें सैंकडों लोगों ने प्रसाद ग्रहण की। शैलेंद्र सिंह गौड़ व रघुराज दरबार ने बताया कि इसके पूर्व 5 दिन तक मंदिर में अनवरत ज्योत जलाई गई। कार्यक्रम के दौरान विगत 2 वर्षों से कोरोना काल में 24 घंटे सेवाएं देने वाले समाजसेवी कोरोना योद्धा डा. अश्विन सोनगरा अनिल सिंह बेस, समाजसेवी प्रदीप चौधरी का शाल, श्रीफल एवं पुष्प मालाओं से समाज के गणमान्य नागरिकों द्वारा सम्मान किया गया। समाज के अध्यक्ष शेरसिंह सोनगरा, रूपसिंह पटेल, निखिल सिंह गौड़, प्रद्युम्न चावड़ा, विनोदसिंह गौड़, जीवनसिंह पटेल, सुभाषसिंह चावड़ा, दशरथ दरबार, जगदीश फौजी, आनंद सिंह चौहान, मनोहर सिंह गौड़, हरीसिंह सोलंकी, राजकुमार ठाकुर, शानू पाचुनकर, गट्टू सोनगरा, यश प्रताप सिंह सोनगरा सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

निगम ने गार्डन के पास से अतिक्रमण हटाया

देवास। मधुबन कालोनी पानी की टंकी के पास गार्डन के समीप सड़क पर अतिक्रमण किया गया था। जिसे बुधवार को नगर निगम की टीम ने हटाया। उपयंत्री चंदन सोनी ने बताया कि गार्डन के समीप सड़क पर बंसीलाल सिसौदिया के द्वारा बांस, बल्ली से अतिक्रमण किया गया था। जिससे आवागमन अवरूद्ध हो रहा था। रहवासियों को असुविधा के साथ जहरीले जानवरो को भय उत्पन्ना था। सूचना प्राप्त होने पर मौके पर उपयंत्री सोनी एवं निगम की अतिक्रमण टीम के द्वारा उक्त अतिक्रमण को रहवासियों की सहमति से हटाया।

साड़ी सेंटर में चोरी पर आरोपित को चार माह की जेल

देवास। साड़ी सेंटर में चोरी के मामले में कोर्ट ने आरोपित को सजा सुनाई है। आरोपित जितेंद्र मालवीय को कोर्ट ने चार माह पांच दिन के कारावास की सजा सुनाई। साथ ही उसे 50 हजार रुपये के अर्थदंड से भी दंडित किया है। जून माह में टोंककला क्षेत्र में सिद्धिविनायक साड़ी सेंटर पर चोरी हुई थी। इसी मामले में कोर्ट ने बुधवार को आरोपित को दंडित किया। आरोपित ने दुकान में लगी एलसीडी, 35 साड़ी सहित अन्य सामान चुराया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local