देवास। एक व्यक्ति ने एक अन्य महिला के पिता की जेब से पैसे निकाल लिए इस पर महिला ने उसे टोका तो युवक ने महिला के साथ गालियां देकर मारपीट की। फरियादी दुर्गा पुत्री प्रकाश बिरगड़े, पति सनी निवासी दीनदयाल नगर ने थाना बीएनपी देवास पर रिपोर्ट लिखाई है कि आरोपित निर्भय सिंह ढोली निवासी ढोली मोहल्ला बामनखेड़ा देवास ने 24 मई के दोपहर 12.30 बजे उसके पिताजी प्रकाश बिरगड़े की जेब में से पैसे निकाल लिए। इस पर दुर्गा ने आपत्ति ली तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बीएनपी पुलिस ने धारा 294, 323, 506, भादंवि के तहत केस दर्ज किया है।

----------------------------

पिता-पुत्र ने महिला को जाति सूचक शब्द कहे

देवास। पिता-पुत्र ने एक महिला को यह जानते हुए कि वह आदिवासी समाज से है उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया और गालियां देकर मारपीट की। फरियादी सुनीता बाई पति लाखन निवासी आनंदपुर डूंगरिया ने पुलिस को बताया कि 24 मई की शाम 5 बजे आरोपित मेसु पुत्र कन्हैयालाल चंदेल और उसका बेटा राहुल पुत्र मेसु निवासी आनंदपुर ने उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। साथ ही दोनों ने मारपीट भी की। बीएनपी पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34, भादंवि तथा अनुसूचितजाति-जनजाति अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

-------------------

तेज गति में वाहन चलाकर अन्य वाहन को टक्कर मारी, 5 घायल

देवास। एबी रोड पर टाटा कंपनी के सामने चौराहे पर मंगलवार रात 9.30 बजे एक मिनी ट्रक के चालक ने वाहन को लापरवाहीपूर्वक तेज गति में चलाया और एक अन्य वाहन को टक्कर मारता हुआ बिना रोके अपना वाहन भगा ले गया। इससे वाहन में बैठे शौकत अली पुत्र मोहम्मद अली 52 साल निवासी बावड़िया देवास, सोनू पुत्र राजू उम्र 28 साल निवासी बावड़िया देवास, मुमताज उम्र 42 वर्ष, सुशील उम्र 27 साल, राजेश उम्र 33 साल, हादसे में घायल हो गए। राजकुमार सिंह पुत्र भगवान सिंह उम्र 36 साल निवासी रामचंद्र नगर देवास की रिपोर्ट पर औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपित अज्ञात मिनी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

---------------------------------

रुपए के लेन-देन की बात को लेकर पति-पत्नी से मारपीट की

देवास। रुपए के लेन-देन की बात को लेकर महिला सहित अन्य 3 लोगों ने एक अन्य महिला के साथ गाली गलौज कर मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। फरियादी रोशनी पति पीर मोहम्मद निवासी मोमनटोला देवास ने नाहर दरवाजा पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित परवीन पति जाकिर खान, एजाज पुत्र जाकिर खान, रुबीना पति रईस खान, जाकिर पुत्र अब्दुल शकूर निवासी मोमनटोला देवास के खिलाफ धारा 294, 323, 506 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसी प्रकार दूसरे पक्ष से रुबीना पति रईस खान की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित चांद पिता मोहम्मदलाल अफजल, पीरु पुत्र मोहम्मदलाल, महज अली पुत्र मोहम्मदलाल और रोशनी पिता पीरु के खिलाफ 294, 323, 506, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना 24 मई की शाम 6 से रात 9 बजे के बीच की है।

------------------------------

खेत पर लगे सीमेंट के खंभे को उखाड़ा

देवास। जिले के हाटपीपल्या थाना क्षेत्र के ग्राम देवगढ़ में 24 मई की सुबह 10 बजे आरोपित मनोहर पुत्र रामेश्वर गुर्जर, ईश्वर पुत्र मनोहर गुर्जर, मुकेश पुत्र रामेश्वर गुर्जर व अन्य छह निवासी ग्राम देवगढ़ ने उमा पति धर्मेंद्र गुर्जर निवासी ग्राम देवगढ़ के साथ गाली गलौज करते हुए उसके खेत में लगे सीमेंट के खंभे को उखाड़ दिया। इससे महिला को नुकसान हुआ। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। हाटपीपल्या पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 294, 427, 506, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया है।

------------------------------------------

दूसरी शादी करने की बात पर मारपीट की

देवास। जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलपाटी में 23 मई को रात 10 बजे दो लोगों ने मिलकर दूसरी शादी करने की बात को लेकर एक व्यक्ति से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। उदयनगर पुलिस को फरियादी गबरु पुत्र ओमकार गुर्जर उम्र 45 साल निवासी पीपलपाटी ने बताया कि राजेंद्र पुत्र राधेश्याम गारी, संतोष पुत्र गबरु गारी और राम पुत्र गबरु निवासी पीपलपाटी ने मिलकर गबरु पुत्र ओमकार के साथ मारपीट की। पुलिस ने धारा 204, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

-----------------------------------

नशे में खतरनाक तरीके से वाहन चलाया, पुलिस ने रोका तो भी नहीं रुका

देवास। जिले के कन्नाौद में कन्नाौद-इंदौर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास 24 मई की शाम 5.30 बजे एक डंपर चालक ने नशे में वाहन दौड़ाया। पुलिस के रोकने पर भी नहीं रुका। कन्नाौद पुलिस ने विभिन्ना धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 5163 के चालक ने अपने वाहन को खतरनाक ढंग से चलाया, जिसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुका। लाइन तोड़कर वाहन भगा ले गया। चालक शराब के नशे में धुत पाया गया। उसके खिलाफ धारा 279, 337, 283 व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close