देवास। स्वतंत्रता दिवस पर जिले के प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया देवास पहुंची। इस दौरान सर्किट हाउस पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं से मिलने पहुंचे। सर्किट हाउस में चर्चा के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे ने पूर्व मंत्री से कहा कि आप हमारी पार्टी में आ जाइए। कांग्रेस का झंडा तो आप ही उठाते हैं।

जिस पर मुस्कुराते हुए वर्मा ने कहा कि शिवराज जी आने नहीं दे रहे। दरअसल कांग्रेस की जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया को अब तक सरकारी बंगला आवंटित नहीं किया गया है। इसको लेकर पूर्व मंत्री और विधायक वर्मा लगातार नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। इसी बात को लेकर सर्किट हाउस में वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जिला अध्यक्ष के साथ प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे थे। वहां उन्होंने बंगला आवंटित नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई और कहा कि कलेक्टर ने जिला अध्यक्ष का बंगला अपर कलेक्टर को आवंटित कर दिया है और अब तक अध्यक्ष को बंगला नहीं मिला है।

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जिला अध्यक्ष के बंगले की कुछ तस्वीरें भी जिले की प्रभारी मंत्री को दिखाई। जिसमें पहले जिला अध्यक्ष की नेम प्लेट लगा दी गई थी, लेकिन बाद में बंगला अपर कलेक्टर महेंद्र कवचे को आवंटित कर दिया गया। बीते कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस को लेकर शिकायत दर्ज करवा रही है कि अब तक अध्यक्ष को सरकारी बंगला अलॉट नहीं किया गया है। सज्जन सिंह वर्मा ने प्रभारी मंत्री को यह भी बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर का बंगला तस रहता है ,लेकिन इस बार कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद अब तक बंगला आवंटित नहीं किया गया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close