Accident in Dhar: नालछा/ धार। धामनोद गुजरी मार्ग पर ग्राम सराय के बावड़ी पुरा में बस एवं ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, दुर्घटना में 7 लोगों के घायल होने की सूचना है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस चालक बुरी तरह फंस गया था, जिसे स्थानीय ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर द्वारा खींचकर चालक को निकाला गया। दुर्घटना के बाद गंभीर घायलों को धामनोद एवं धार उपचार के लिए ले गया है। तेज बारिश के कारण रेस्क्यू में दिक्कत आई।

जानकारी के अनुसार गुजरात से यात्री कोलकाता के लिए जा रहे थे, तभी सुबह 6: 45 बजे करीब अचानक सामने से आ रही आइशर ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बस में बैठे लोगों को बाहर निकाल। बस का ड्राइवर अंदर फंस गया था, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में रस्सी बांधकर बस चालक को निकाला। यहां से गुजर रहे भारुडपुरा डैम के कर्मचारियों द्वारा गंभीर बस चालक व एक अन्य घायल यात्री को धामनोद अस्पताल ले जाया गया। आइशर वाहन के चालक सहित चार अन्य यात्रियों को भी धामनोद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

इधर मौके पर नालछा थाना प्रभारी जय राज सोलंकी ने बताया कि इस दुर्घटना में 7 लोग घायल हुए हैं। यात्रियों के लिए अन्य बस की व्यवस्था की जा रही है, बस क्रमांक जीएच 24 वी 1220 गुजरात हिम्मतनगर से कोलकाता के लिए जा रही थी। जिसमें 40 यात्री सवार थे सुबह सराय के समय बावड़ी पुरा में सामने से आ रहे आइशर वाहन क्रमांक एम एच 18 बी एच 246 की आमने-सामने टक्कर हो गई।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close