गुजरी (नईदुनिया न्यूज)। राऊ-खलघाट फोरलेन पर शनिवार रात करीब 2 बजे धार फाटे व गुजरी बायपास के संगम पर फिर हादसा हो गया। धार की ओर से आ रही बस मोड़ पर अनियंत्रित हो गई। इससे वह अंधे मोड़ पर 10 फीट नीचे राऊ-खलघाट फोरलेन की इंदौर की ओर बायपास सड़क पर जा गिरी और पलट गई। हादसे में 8 यात्रियों को चोट आई है। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से एक घायल को इंदौर भेजा गया।

इस अंधे मोड़ पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। 17 दिन पहले 11 नवंबर को भी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई थी। इसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए थे। इसके बाद भी हादसे रोकने के उपाय प्रशासन द्वारा नहीं किए गए। हादसे के बाद मौके पर 5 एंबुलेंस सहित धामनोद व काकड़दा चौकी का पुलिस बल पहुंचा था।

किसी के रोने, तो कोई दर्द से कराह रहा था

धार से आ रही बस आरजे09, पीबी3494 अंधे मोड़ पर अनियंत्रित हुई। इससे वह 10 फीट ऊपर से राऊ-खलघाट फोरलेन इंदौर जाने वाली सड़क पर जाकर पलट गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। किसी के रोने की आवाज आ रही थी, तो किसी के दर्द से कराहने, तो कोई मदद के लिए चिल्ला रहा था। सामान सड़क पर बिखर पड़ा था। गश्ती कर रही काकड़दा चौकी की डॉयल 100 को हादसे की जानकारी एक कार सवार ने दी। इसके बाद मौके पर काकड़दा पुलिस चौकी का डॉयल 100 पहुंचा। धामनोद थाना व एंबुलेंस को सूचना दी गई। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया, जहां से एक गंभीर घायल को उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया। सड़क पर बस पलटने से आवागमन बंद हो गया था। इस कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। कुछ वाहनों को गुजरी गांव से निकाला गया। क्रेन बुलवाकर बस को उठवाकर साइड में किया गया। इसके बाद यातायात बहाल हुआ। बस में यात्री कम थे। इसलिए कम लोगों को चोट आई। गनीमत रही कि इंदौर जाने वाली सड़क पर धामनोद की ओर से कोई वाहन नहीं आ रहा था, वरना बस उसी वाहन से टकरा जाती और हादसा बड़ा रूप ले लेता।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस