धार। जिले में कांग्रेस नेता का अपनी पत्नी व बेटी के साथ मारपीट का वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इधर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता क्षेत्र से गायब हो गए हैं। पुलिस ने कांग्रेस नेता की पत्नी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है। वहीं इस मामले में धार भाजपा विधायक नीना वर्मा का कहना है कि वीडियो मैंने नहीं देखा है, किंतु अगर महिला के साथ मारपीट की गई तो अशोभनीय है। विधायक वर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अपेक्षा है कि महिला से मारपीट करने वाले नेता के खिलाफ कार्रवाई करें।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो टांडा थाना अंतर्गत बोरी पेट्रोल पंप के सामने का है। यहां पर कांग्रेस नेता अशोक मांझी वीडियो के अनुसार महिला व दो युवतियों के साथ मारपीट व हाथापाई कर रहे हैं जिसका वीडियो एक युवक ने पिकअप वाहन के समीप से बनाया। उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी वर्षों से अलग -अलग रह रहे हैं। जब पत्नी और बेटियां भरण पोषण के रुपये लेने पहुंची तो कांग्रेस नेता ने उनके साथ मारपीट की। फिलहाल इस पूरे मामले में टांडा थाना पुलिस ने विभिन्ना धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

-महिला मामलों की डीएसपी यशस्विनी शिंदे ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपित पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

तीन रोजगार सहायकों को कारण बताओ नोटिस जारी

धार। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत आशीष वशिष्ठ ने सत्यापन कार्य उपरांत विशेष ग्राम सभाओं के माध्यम से मनरेगा योजना अंतर्गत ग्राम पंचायत द्वारा कराए गए निर्माण कार्यो में अनियमितताएं करने पर तीन रोजगार सहायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इनमें जनपद पंचायत सरदारपुर की ग्राम पंचायत करनावद के राजेश चैड़ियार, जनपद पंचायत नालछा की ग्राम पंचायत मोगराबाव के गंगासिंह नानूराम तथा जनपद पंचायत गंधवानी की ग्राम पंचायत केशवी के जगदीश भूरिया शामिल हैं। उन्होंने रोजगार सहायकों को निर्देश दिए हैं कि वे 17 सितंबर तक समक्ष उपस्थित होकर अपना उत्तर प्रस्तुत करें।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local