Corona Vaccination in Dhar: डही। विकासखंड डही के नर्मदा किनारे स्थित दूरस्थ ग्राम किकरवास में शनिवार शाम को डोर -टू -डोर टीकाकरण करने गए अमले के सामने एक ग्रामीण ने अजीब शर्त रख दी। उसने खुद के व उसके परिवार वाले लोगों का टीकाकरण नहीं करवाया।

कर्मचारी उसे लगातार समझाते रहे

ग्रामीण बार-बार यही कहता रहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलवाओ तभी टीका लगवाऊंगा। टीकाकरण दल के कर्मचारी उसे लगातार समझाते रहे लेकिन वह नहीं माना और अपनी अजीब सी जिद पर अड़ा रहा।

घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

ऐसे में दल प्रभारी के रूप में मौजूद वहां के शिक्षक ने उसे समझाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को तो बुलाना संभव नहीं है। लेकिन यदि आप चाहते हो तो मैं एसडीएम या तहसीलदार को बुलवा सकता हूं। लेकिन इस पर भी वह ग्रामीण नहीं माना और काफी देर तक यही कहता रहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद यहां आएंगे तो ही टीका लगवाऊंगा। इस घटना का वीडियो रात में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

16 सेवानिवृत्त कर्मचारियों का किया सम्मान

धार। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित की कर्मचारियों की साख समिति की 44वीं साधारण सभा मुख्यालय पर हुई। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष उज्जवल वर्मा ने बैंक के 16 सेवानिवृत्त कर्मचारियों का शाल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। इस दौरान बैंक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष यशवंत सिंह राठौर, महामंत्री माणक सिंह ठाकुर एवं कर्मचारी संघ के समस्त पदाधिकारी एवं साख समिति के पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन दीपक शुक्ला ने किया। आभार राजेंद्र वर्मा ने माना।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local