धामनोद। टोल प्लाजा के नजदीक रविवार दोपहर करीब तीन बजे कंटेनर वाहन से नगर परिषद के कचरा वाहन की टक्कर हो गई। इससे कचरा वाहन में सवार दो कर्मचारी एवं वाहन मैकेनिक घायल हुए। इसमें एक की मौत हो गई और एक को गंभीर चोट लगी।

जानकारी के अनुसार खलघाट की तरफ से आ रहे कचरा वाहन क्रमांक एमपी 11 एलए 1077 की आगे चल रहे कंटेनर वाहन क्रमांक एचआर 47 डी 3269 के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जोरदार टक्कर से वाहन में क्लीनर की तरफ बैठे 21 वर्षीय रेहान उर्फ भोला पुत्र इस्माइल गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए इंदौर रैफर किया गया, किंतु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि वाहन चालक 23 वर्षीय सोहेल पुत्र रुखसाद भी घायल हुआ है। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी है। इनके अलावा वाहन में सवार वाहन ट्रायल के लिए बैठे मैकेनिक 22 वर्षीय मुसेद पुत्र निसार सामान्य घायल हुआ है। घायलों को नगर के स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाया गया। इस घटना में कचरा वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में परिषद के लोग नगर के शासकीय अस्पताल पहुंचे। नगर परिषद अध्यक्ष दिनेश शर्मा व उपाध्यक्ष विष्णु कर्मा अस्पताल पहुंच कर अपने निजी वाहनों की मदद से गंभीर घायलों को इंदौर रैफर किया गया। कर्मचारी के अचानक सड़क दुर्घटना में निधन से परिषद में शोक की लहर छा गई। इधर पुलिस ने मृतक के शव परीक्षण किया। दुर्घटना के मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local