- प्याज चोरी कर ले जा रहे थे 10-12 बाइक सवार बदमाश, पीछा करने पर की फायरिंग

राजगढ़। नईदुनिया न्यूज

प्याज चोरी कर ले जा रहे बदमाशों के साथ एक ही परिवार के चार लोगों का आमना-सामना हो गया। बदमाशों की फायरिंग में पिता एवं पुत्र की गोली लगने से मौत हो गई। फायरिंग में एक अन्य पुत्र को पैर में छर्रा छूते हुए निकल गया, जबकि एक अन्य युवक के पैर में बदमाशों ने बंदूक के पिछले हिस्से से वार कि या। इससे ये दोनों घायल हुए हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फै ल गई।

घटना सोमवार रात की है। अमोदिया निवासी दौलतराम पिता रामा सोलंकी के खेत पर करीब 200 प्याज के कट्टे रखे हुए थे। रात करीब 9 बजे पांच बाइक पर करीब 10 से 12 बंदूकधारी बदमाश अमोदिया के निकट स्थित उनके खेत से प्याज के छह कट्टे चुराकर ले जा रहे थे। इस दौरान पिता अपने पुत्र संजय दौलतराम सोलंकी के साथ खेत पर मौजूद थे। दौलतराम ने अपने छोटे पुत्र बबलू सोलंकी को फोन पर घटना की सूचना दी। इसके बाद बबलू और हरिराम पिता प्रभु सोलंकी बाइक से बदमाशों के पीछे सोनगढ़ रोड की ओर गए।

पीछे से आए अन्य बदमाश, पथराव व फायरिंग की

घायल हरिराम सोलंकी ने बताया कि मोबाइल पर मिली सूचना के बाद बबलू के साथ मौके पर पहुंचे। तीन बाइक पर छह बदमाश छह कट्टे रखकर ले जाते दिखे। हमने थोड़ा पीछा कि या और सोनगढ़ मार्ग पर रुक गए। तभी पीछे से लाइट मारते हुए तीन-चार बाइक पर सवार अन्य बदमाश वहां आए और बोलने लगे क्या हुआ.. क्या हुआ...। हम कु छ समझ पाते, उसके पहले ही बदमाशों ने पथराव व फायरिंग कर दी। इस दौरान बबलू का बड़ा भाई संजय अपने पिता दौलतराम के साथ मौके पर पहुंच गया था। बदमाशों ने इन लोगों पर भी फायरिंग की। इसमें दौलतराम (60) को पेट एवं उसके पुत्र संजय (35) के पैर में छर्रा छूते हुए निकला। वहीं हरिराम सोलंकी के पैर पर एक बदमाश ने बंदूक के पिछले हिस्से से वार कि या। इससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर गांव के ही कमल और मोहन बाइक से पहुंचे।

आधा कि लोमीटर तक बाइक लाए

कु छ देर बाद ग्रामीण बंदूक के साथ मौके पर पहुंचे एवं घायलों को बाइक पर बैठाकर उपचार के लिए सरदारपुर ले जा रहे थे तभी आधा कि लोमीटर दूरी पर जाने के बाद जीप मिल गई। इसमें बैठाकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य कें द्र सरदारपुर ले जाया गया। यहां डॉ. एमएल जैन ने घायलों का प्राथमिक उपचार कि या। हालांकि बबलू ने पहले ही दम तोड़ दिया था। उसके पिता दौलतराम को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कि या गया था, लेकि न उन्होंने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह एसपी आदित्य प्रतापसिंह, एएसपी देवेंद्र पाटीदार, डॉग स्क्वॉड टीम धार, एफएसएल टीम धार, सीन ऑफ क्राइम ब्रांच झाबुआ, क्राइम ब्रांच धार, डीएसपी शक्तिसिंह चौहान, एसडीओपी ऐश्वर्या शास्त्री, उपनिरीक्षक एलएस भदौरिया आदि मौके पर पहुंचे। सिर्वी महासभा के प्रांतीय अध्यक्ष कै लाश मुकाती ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर ढांढस बंधाया एवं स्थानीय थाना प्रभारी व एसपी से चर्चा की।

क्या प्याज से सस्ती हो गई जिंदगी

घटना की अगली सुबह मंगलवार को मौके पर एकत्रित लोगों का कहना था कि लोगों में मानवता नहीं बची है। महज प्याज के लिए बदमाशों ने दो लोगों की जान ले ली। क्या प्याज से सस्ती लोगों की जिंदगी हो गई है।

दो दिन पहले भी ले गए थे प्याज

ग्राम के नारायण काग ने बताया कि दो दिन पहले भी मृतक के खेत से कु छ बदमाश प्याज के कट्टे चुराकर ले गए थे। इसके बाद से ही मृतक का परिवार सुबह व शाम निगरानी के लिए खेत पर जाता था। दो दिन पहले ग्राम अमोदिया से बाइक सवार चोर बकरे चुराकर भी ले गए थे। इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने पर प्रकरण दर्ज कि या गया है।

07 आरजेएच 12 : कि सान के खेत पर पहुंचकर मौका मुआयना करती पुलिस।

07 आरजेएच 21 : घटनास्थल का जायजा लेते एसपी व अन्य।

07 आरजेएच 14ः मृतक बबलू सोलंकी।

07 आरजेएच22ः. मृतक दौलतराम सोलंकी।

---------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना