धरमपुरी, धार । धरमपुरी में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दो युवकों ने एक साल पहले महिला के साथ घर में घुसकर चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला को ब्लैकमेल किया, उससे पैसे वसूले और जब महिला पैसे देने में असमर्थ हो गई तो आरोपित दूसरे युवकों से पैसा लेकर महिला के साथ दुष्कर्म करवाते थे। 6 आरोपितों ने एक साल तक धमकी देकर महिला का यौन शोषण किया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने शनिवार को पति के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति व बेटा ड्राइवरी का काम करते हैं। एक साल पहले पति ने गांव के एक व्यक्ति को डेढ़ लाख में ट्रक बेचा था। 17 मार्च 2017 को पति व लड़का ट्रक लेकर पूना चले गए। घर पर छोटे बच्चे थे। उसी दिन शाम को करीब 6 बजे ट्रक खरीदार डेढ़ लाख रुपए लेकर आया था। पैसा गिन नहीं सकती तो पहचान के सलीम को बुलाया। सलीम ने रुपए गिनकर दिए और दोनों चले गए।

फोन के बहाने आया

महिला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 17 मार्च 2017 की रात 12 बजे सलीम ने दरवाजे पर दस्तक दी और कहा कि तुम्हारा फोन नहीं लग रहा है तुम्हारे पति का फोन आया है। मैंने दरवाजा खोला तो सलीम के साथ फिरोज नामक युवक भी था।

सलीम के हाथ में चाकू था। वो एकदम अंदर घुसकर मुंह पकड़कर बोला कि चिल्लाई तो जान से मार दूंगा। बच्चे दूसरे कमरे में सोए थे। फिरोज कमरे के दरवाजे के पास चाकू लेकर खड़ा था और सलीम ने दुष्कर्म किया। फिर सलीम ने पहरेदारी की और फिरोज ने गलत काम किया। दोनों ने धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो तुझे बदनाम कर देंगे और पति व बेटे को जान से मार देंगे। दोनों ने 25 हजार रुपए लिए और चले गए।

धमकी देकर एक साल में ले लिए डेढ़ लाख

महिला ने आरोप लगाया कि पति बाहर होते तो धमकी देकर दुष्कर्म करते। कभी 10 हजार तो कभी 15 हजार ले जाते। कहते पैसा नहीं देगी तो तेरे पति से कहेंगे कि तूने हमें बुलाकर गलत काम करवाया है। इस प्रकार उन्होंने मुझसे डेढ़ लाख रुपए ले लिए।

दूसरों से पैसा लेकर मुझे संबंध बनाने के लिए कहते

महिला ने बताया कि जब मैंने पैसा देने से इंकार कर दिया तो सलीम व फिरोज ने इरफान से पैसा लेकर मेरे साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। इरफान ने भी मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रफीक ने दुष्कर्म किया। रफीक को भी सलीम व फिरोज ही लेकर आए थे। दोनों मारपीट कर धमकी देकर संबंध बनवाते थे। करीब 8 माह बाद दोनों मौलाना फारुख को लाए। घटना के 8 दिन बाद फोदू को लाए। 25 मार्च 2018 को भी पति व बेटा घर नहीं थे। इसका फायदा उठाकर सलीम व फिरोज ने दुष्कर्म किया।

डर के कारण महाराष्ट्र चली गई थी

महिला ने बताया कि इन लोगों के डर व धमकी कारण वो कुछ दिनों के लिए मायके में रहने महाराष्ट्र चली गई थी। वहां पति जब लेने आए तो उन्हें सारी घटना के बारे में बताया। पति के साथ आकर आरोपियों की खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

4 आरोपितों किया गिरफ्तार

पहले महिला के साथ दो आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित अन्य युवकों के साथ भी महिला के संबंध बनवाते थे। महिला की रिपोर्ट पर 6 लोगों की खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। 4 आरोपितों सलीम, इरफान, रफीक और फोदू की गिरफ्तारी कर ली गई। फिरोज और मौलाना फारुख की तलाश की जा रही है। विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। - संतोष पाटीदार, उप निरीक्षक

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket