धरमपुरी। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित सार्वजनिक ध्वजारोहण कार्यक्रम में नगर परिषद द्वारा नगर के तीन प्रतिभावान लोगों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित कि या गया। सम्मानित व्यक्तियों में नगर की निजी कॉलोनी में स्थित एक मात्र बगीचे को विकसित करने वाले उमाशंकर शर्मा, अब्दुल्लाह शाह दाता पर शोध करने वाले सरफराज खान व रसायन विज्ञान में शोध कार्य कर डॉक्टर ऑफ फिलासाफी की उपाधि प्राप्त करने वाली डॉ. ऋतु सुरेशचंद्र कु मरावत को सम्मानित कि या गया।

फोटो

18डीआरआई01- धरमपुरी में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. ऋतु कु मरावत का सम्मान कि या

गया।

----

-------

पौधारोपण कि या

तिरला। लायंस क्लब ज्ञानपुरा द्वारा युवा सेवा सप्ताह के अवसर पर रविवार को 600 पौधों का पौधारोपण तिरला के आसपास खाली मैदान व छत्रीपुरा के मंशा महादेव मंदिर, हनुमान मंदिर के प्रांगण में पौधारोपण कि या गया। पौधों की देख भाल का संकल्प भी लायंस क्लब ज्ञानपुरा के सदस्यों ने लिया।

फोटो

18तिरला01- पौधारोपण करते लायंस क्लब ज्ञानपुरा के सदस्य।

------------

-----

आज निकलेगा बाबा भोलेनाथ का छबीना

तिरला। भादव माह के प्रथम सोमवार को राजाधिराज महाराज बाबा भोलेनाथ का विशाल छबीना निकाला जाएगा। भोलेनाथ शाही अंदाज में श्री रणथंभौर गणेश मंदिर तिरला से नगर भ्रमण के लिए निकलेंगे। सुबह महाअभिषेक कि या जाएगा। विशेष श्रैगार कर दोपहर 4 बजे आरती के बाद ढोल- नगाड़े, झांझ-मंझीरा के साथ रथ पर विराजित होकर जयकारे के साथ भोलेनाथ अपनी प्रजा के हाल जानने के लिए निकलेंगे।

राखी पर्व के चलते बिगड़ी यातायात व्यवस्था

धामनोद। नगर के मुख्य बस स्टैंड पर राखी पर्व के चलते यातायात व्यवस्था बदहाल हो रही है। मुख्य बस स्टैंड पर राखी पर्व के कारण यात्रियों की आवाजाही बढ़ने से भीड़भाड़ का माहौल हो गया। बसों के मार्ग पर रोक देने से यातायात व्यवस्था बिगड़ गई। बार-बार जाम की स्थिति बन रही है। खासकर देर शाम को यातायात अव्यवस्था का भयानक मंजर देखने को मिला। ज्ञात हो नगर मुख्य बस स्टैंड बिगड़ी यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन कोई लोगों ने अवगत कराया कि ंतु विभाग स्टाफ की कमी बता कर मामला टाल देता है।

?ोटो18डीएचएन07--- नगर के बस स्टैंड पर बस में सीट को पाने के लिए जद्दोजहद करते यात्री