फ्लोअप...

-टांडा थाना परिसर से भागे दुष्कर्म के आरोपित का अब तक सुराग नहीं

-शौच के लिए जाने का कहकर बंदीगृह से निकला था आरोपित

धार-टांडा। नईदुनिया प्रतिनिधि

शौच का बहाना बनाकर भागने वाले दुष्कर्म के आरोपित का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस आरोपित को मेडिकल के लिए लेकर जाने वाली थी। इससे पहले उसने कहा कि उसे शौच के लिए जाना है। जिस पर एक सैनिक हथकड़ी सहित उसे थाने के पीछे शौचालय में लेकर गया। वापस लौटते समय आरोपित थाने से 25 कदम दूरी पर हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया। सैनिक ने थाने में पुलिसकर्मी को सूचना दी। थाने के पीछे खेत में सर्चिंग अभियान चलाया, लेकिन आरोपित नहीं मिला। रात में ही एसडीओपी मनोहर सिंह बारिया थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को लापरवाही पर फटकार लगाई।

जानकारी अनुसार आरोपित सरपिया उर्फ सुनील पिता मेसू निवासी डेहरीपुरा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित था। रविवार शाम करीब 6.30 बजे बंदीगृह में बंद आरोपित को मेडिकल के लिए लेकर जाने की तैयारी थी। तभी उसने शौच जाने का बहाना किया। जिस पर पुलिसकर्मी ने मना कर दिया। दूसरी बार कहने पर हथकड़ी लगाकर सैनिक शांतिलाल के साथ आरोपित को भेजा। थाने के पीछे शौचालय है। लौटते वक्त थाने से करीब 25 कदम की दूरी पर अचानक आरोपित ने हाथ खिंचा और हथकड़ी से हाथ निकालकर भाग गया। सैनिक ने तुरंत थाने पर सूचना दी। पुलिसकर्मी दौड़कर बाहर आए लेकिन आरोपित तब तक थाने के पीछे खेतों में भाग गया। पुलिस ने रात में इलाके में सर्चिंग की लेकिन सुराग नहीं लगा।

रात में ही सूचना पर एसडीओपी मनोहर सिंह बारिया थाने पहुंचे। लापरवाही पर थाना प्रभारी व पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई। एसडीओपी मनोहरसिंह बारिया का कहना है कि टीआई सुभाष सुलिया से प्रतिवेदन मांगा है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

गांव व परिवार में ढूंढा...लेकिन खाली हाथ

रात में भी पुलिस ने खेतों में सर्चिंग की।लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस टीम ने उसके गांव जाकर घर वालों से पूछताछ की। बसों व वाहनों में तलाशी अभियान चलाया। वहीं उसके रिश्तेदारों के घर भी दबिश दी।

लापरवाही पर अब तक किसी पर कार्रवाई नहीं

दुष्कर्म के आरोपित के भागने के बाद अब तक किसी पर भी कार्रवाई नहीं की गई। सिर्फ प्रतिवेदन और जांच की बात कही जा रही है। थाना परिसर से बड़े आराम से आरोपित हथकड़ी से हाथ निकालकर भाग गया। उस वक्त थाना प्रभारी भी परिसर में मौजूद थे। लापरवाही के बाद एसडीओपी बारिया भी मौके पर पहुंचे लेकिन वे भी सिर्फ फटकार लगाकर रवाना हो गए।

20डीएचआर19- आरोपित सरपिया

20डीएचआर20- शौच से लौटने के बाद थाने से कुछ ही कदम की दूरी से आरोपित हथकड़ी से हाथ निकालकर भाग गया।

---------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना