बदनावर। वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज सोमानी एवं महेंद्रसिंह चाचूबना बुधवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मिले तथा उन्हें क्षेत्रीय समस्याओं एवं मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा। इन मांगों में मुख्य रुप से बिजली बिल माफ करने व समर्थन मूल्य पर खरीदे गए गेहूं का तत्काल परिवहन कर कि सानों को राशि का भुगतान करना शामिल है। मुख्यमंत्री को पिछले दिनों श्रीसहयोग सेवा संस्था द्वारा जरुरतमंद गरीब वर्ग के परिवारों को भोजन पैके ट उपलब्ध कराए जाने की भी जानकारी दी गई। संस्था ने प्रतिदिन नियमित रुप से तीन हजार तथा कु ल करीब दो लाख भोजन के पैके ट का वितरण कि या था। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, संगठन महामंत्री सुहास भगत आदि से मिलकर क्षेत्रीय समस्याओं, संगठन एवं आगामी उपचुनाव को लेकर चर्चा की।

28 बीड़ीएन 03- बदनावर के नेता भोपाल में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए।

------------------------------------

ब्राह्मण समाज ने सहायता देने के संबंध में सौंपा ज्ञापन

मनावर। कोरोना संक्रमण के चलते ब्राह्मण समाज ने सामान्य श्रेणी के शिक्षित, बेरोजगार विद्यार्थी व कर्मकांड पुरोहितों को सहायता देने के संबंध में मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन शुक्रवार को एसडीएम दिव्या पटेल को सौंपा। इसमें बताया कि मप्र के लाखों कर्मकांडी पुरोहित एवं शिक्षित, बेरोजगार व सामान्य श्रेणी के विद्यार्थी तथा पुजारी के पास वर्तमान में जीवनयापन करने का कोई उचित विकल्प नहीं है। प्रदेश सरकार ने हर श्रेणी के लोगों के लिए कु छ न कु छ अनुदान राशि और रोजगार के माध्यम तैयार कि ए हैं। कोरोना महामारी के चलते हमारी सहायता भी की जाए। नगर मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे, बसंती उदासी, सौरभ शर्मा, मनोज जोशी, नवीन भार्गव, हितेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

फोटो29एमएनआर11 मनावर में तहसील कार्यालय पर एसडीएम दिव्या पटेल को ज्ञापन सौंपते ब्राह्मण समाजजन।

--------------------------

संभागीय संगठन मंत्री ने दी श्रद्धांजलि, मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने जताया दुख

कानवन। जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रकाशराव सावंत को श्रद्धांजलि देने एवं शोक संवेदना व्यक्त करने भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा कानवन पहुंचे। उन्होंने सावंत के असामयिक निधन को जनसामान्य एवं भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव, पूर्व विधायक करणसिंह पंवार, पूर्व जिलाध्यक्ष अनंत अग्रवाल आदि ने सावंत के निवास पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने सावंत के छोटे पुत्र हितेश सावंत से फोन पर चर्चा कर दुख व्यक्त कि या।

-------------------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना